समस्तीपुर में एक महीने में तीसरी बड़ी बैंक लूट, 11 लाख ले उड़े बदमाश, पुलिस प्रशासन पर खड़े हुए सवाल
Advertisement

समस्तीपुर में एक महीने में तीसरी बड़ी बैंक लूट, 11 लाख ले उड़े बदमाश, पुलिस प्रशासन पर खड़े हुए सवाल

समस्तीपुर में इन दिनों बैंक अपराधियों के साथ टारगेट पर हैं. जहां अपराधियों ने आज एक बार फिर पुलिस को खुली चुनौती देते हुए बैंक लूट की वारदात को अंजाम दिया है.

 (फाइल फोटो)

समस्तीपुर: समस्तीपुर में इन दिनों बैंक अपराधियों के साथ टारगेट पर हैं. जहां अपराधियों ने आज एक बार फिर पुलिस को खुली चुनौती देते हुए बैंक लूट की वारदात को अंजाम दिया है. इस घटना के बाद इलाके के लोगों में आक्रोश है. 

जानें क्या है पूरा मामला

ताजा मामला पूसा थाना क्षेत्र के महमद्दा गांव की है, यहां चार की संख्या में हथियारबंद अपराधियों ने दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक में लगभग 11 लाख रुपए लूट कर फरार हो गए. जानकारी के अनुसार सभी बदमाश बैंक खुलते ही हेलमेट और मास्क लगाए बैंक के अंदर दाखिल हुए और वहां मौजूद कर्मियों को पिस्टल के बल पर कब्जे में लेकर लूट की घटना को अंजाम दिया है.

लूट की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में पुलिस के अधिकारी बैंक पर पहुंची मामले की तफ्तीश में लग है. बदमाश बैंक में लगे सीसीटीवी के डीवीआर भी अपने साथ ले गए. 

बता दें एक महीने के अंदर जिले में 3 बैंकों में अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है. 1 मार्च को जहां उजियारपुर थाना क्षेत्र के चांदचौर में दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक से 9 लाख की लूट की घटना हुई थी.  वहीं,15 मार्च को मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के हरपुर ऐलॉथ स्थित दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक से लगभग 20 लाख रुपये की लूट की वारदात को बदमाशों ने अंजाम दिया था.

पुलिस अभी इन दोनों लूट मामले को सुलझा भी नहीं पाई थी कि अपराधियों ने एक तीसरी बैंक लूट की वारदात को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दे डाली . जिले में लगातार एक के बाद एक हो रहे बैंक  लूट की घटना ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े कर दिए हैं. 

(इनपुट: संजीव नैपुरी) 

Trending news