BAN vs AFG Live Streaming: बांग्लादेश-अफगानिस्तान मैच में बस करें ये काम, फिर बिल्कुल फ्री में देखें मैच
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1903284

BAN vs AFG Live Streaming: बांग्लादेश-अफगानिस्तान मैच में बस करें ये काम, फिर बिल्कुल फ्री में देखें मैच

BAN vs AFG Live Streaming: वर्ल्ड कप 2023 का तीसरा मैच बांग्लादेश और अफगानिस्तान के बीच में धर्मशाला में खेला जाएगा. आइए हम आपको इस मैच के लिए लाइव स्ट्रीमिंग और टेलीकास्ट के बारे में बताते हैं.

BAN vs AFG Live Streaming: बांग्लादेश-अफगानिस्तान मैच में बस करें ये काम, फिर बिल्कुल फ्री में देखें मैच

पटना:BAN vs AFG Live Streaming, World Cup: वनडे वर्ल्ड कप 2023 की के तीसरे दिन 7 अक्टूबर को बांग्लादेश और अफगानिस्तान के बीच धर्मशाला के हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाने वाला है. इस मैच को भारतीय समयानुसार सुबह 10:30 बजे से खेला जाएगा. ऐसे में दोनों टीमें इस मैच के लिए पूरी तरह से तैयार है. बांग्लादेश की कोशिश होगी की वो अफगानिस्तान को हराकर अपने विश्व कप अभियान की शानदार शुरुआत करना चाहेगी वहीं दूसरी तरफ अफगानिस्तान की कोशिश होगी की वो बांग्लादेश को जीतने से रोके.

बांग्लादेश-अफगानिस्तान लाइव स्ट्रीमिंग(BAN vs AFG Live Streaming)

मोबाइल पर बांग्लादेश-अफगानिस्तान मुकाबला देखने के लिए आप डिज्नी+हॉटस्टार पर जा सकते हैं. बता दें कि सिर्फ बांग्लादेश बनाम अफगानिस्तान ही नहीं विश्व कप के सभी मुकाबले डिज्नी+हॉटस्टार मोबाइल ऐप पर मोबाइल पर फ्री में लाइवस्ट्रीम किए जाएंगे. वहीं टीवी या लैपटॉप पर देखने के लिए आपको हॉटस्टार की सदस्यता लेनी होगी.

बांग्लादेश-अफगानिस्तान लाइव टेलीकास्ट (BAN vs AFG Live Telecast)

बांग्लादेश और अफगानिस्तान मैच का अगर आप टीवी पर लुत्फ उठाना चाहते हैं तो आप इसे स्टार नेटवर्क पर हिंदी और इंग्लिश में देख सकते हैं. बात ये है कि स्टार स्पोर्ट्स ने इस बार विश्व कप के लिए टेलीकास्ट को पूरी तरह से फ्री कर रखने का फैसला किया है, यानी टीवी पर मैच देखने के लिए आपको एक पैसा भी खर्च नहीं करना होगा.

बांग्लादेश-अफगानिस्तान रेडियो पर कहां सुने (BAN vs AFG On Radio)

इसके अलावा आप पाकिस्तान और नीदरलैंड्स मैच की कमेंट्री सुनने के लिए ऑल इंडिया रेडियो के चैनल प्रसार भारती का उपयोग कर सकते हैं.

BAN vs AFG संभावित प्लेइंग 11 (BAN vs AFG Possible Playing 11)

बांग्लादेश प्लेइंग 11

लिटन दास, नजमुल हुसैन शांतो, शाकिब अल हसन (कप्तान), मेहदी हसन मिराज, मुशफिकुर रहीम (विकेटकीपर),  महमूदुल्लाह, मेहदी हसन, तस्कीन अहमद, मुस्तफिजुर रहमान, नासम अहमद, शोरफुल हस्लाम

अफगानिस्तान प्लेइंग 11

रहमानुल्लाह गुरबाज, इब्राहिम जादरान, हश्मतुल्लाह शहीदी (कप्तान), नजीबुल्लाह जादरान, रहमत शाह, मोहम्मद नबी, अज़मतुल्लाह ओमरज़ाई, राशिद खान, मुजीब उर रहमान, फजलहक फारूकी, नवीन उल हक

ये भी पढ़ें- BAN vs AFG Dream11 Prediction: बांग्लादेश-अफगानिस्तान मैच में ये खिलाड़ी दिला सकते हैं ज्यादा अंक, ऐसे बनाएं ड्रीम टीम

 

Trending news