पति-पत्नी में वेजिटेरियन और नॉन वेजिटेरियन को लेकर हुई नोकझोंक, विवाहिता की गला दबाकर की हत्या
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2019080

पति-पत्नी में वेजिटेरियन और नॉन वेजिटेरियन को लेकर हुई नोकझोंक, विवाहिता की गला दबाकर की हत्या

Bihar News : कोमल इंटर पास थी और बिहार पुलिस में सिपाही भर्ती के लिए आवेदन की थी. भाभी ललिता ने बताया कि पति मांसाहारी था कोमल शाकाहारी थी. वह मांस वाले बर्तन को धोना नहीं चाहती थी. इसी बात को लेकर झगड़ा हुआ. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

पति-पत्नी में वेजिटेरियन और नॉन वेजिटेरियन को लेकर हुई नोकझोंक, विवाहिता की गला दबाकर की हत्या

मुंगेर : तारापुर थाना क्षेत्र स्थित महेशपुर गांव में ससुराल वालों ने विवाहित कोमल कुमारी की गला दबाकर हत्या कर दी. पिता ब्रहमदेव दास ने थाना में केस दर्ज कराया है. मायके वालों को गांव के ही किसी व्यक्ति ने फोन पर कोमल को गला दबाकर हत्या किए जाने की सूचना दी. कोमल के माता-पिता, भाई व अन्य स्वजन तारापुर पुलिस को मामले से अवगत कराया.

थानाध्यक्ष राजेश कुमार रंजन पुलिस घटनास्थल पर पहुंचे. ससुराल में कोमल की सास सुमंत्रा देवी मिली. पुलिस के आने से पहले ससुराल के अन्य लोग फरार हो गए. भाई ने किसी भी प्रकार के दान दहेज मांगे जाने की बात से इन्कार किया है. भाई ने बताया कि शादी दो वर्ष पहले हुई थी, किसी प्रकार का झगड़ा झंझट नहीं था. भाभी ललिता देवी ने बताया कि मंगलवार को कई बार कोमल से बात हुई थी, दो बजे आखिरी बार फोन से बात हुई थी.

पति के साथ नोकझोंक की बात कोमल ने भाभी को बताया था. कुछ देर बाद भाभी ने कोमल को फोन मिलाया तो उसकी ननद ने फोन रिसीव किया और कोमल के पेट में दर्द होने की बात कहीं. कोमल इंटर पास थी और बिहार पुलिस में सिपाही भर्ती के लिए आवेदन की थी. भाभी ललिता ने बताया कि पति मांसाहारी था कोमल शाकाहारी थी. वह मांस वाले बर्तन को धोना नहीं चाहती थी. इसी बात को लेकर झगड़ा हुआ. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

थानाध्यक्ष ने बताया कि प्रथम दृष्टया से मामला हत्या का लग रहा है, पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है. इस मामले में जो भी आरोपी होगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

इनपुट- प्रशांत कुमार 

ये भी पढ़िए- उमेश कुशवाहा बोले- नीतीश कुमार का एक ही संकल्प, भाजपा मुक्त होगा देश

 

Trending news