Anant Singh: मोकामा में 'छोटे सरकार' को देख क्लास छोड़कर भागे बच्चे, बाहुबली के लिए लगाए जिंदाबाद के नारे
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2483146

Anant Singh: मोकामा में 'छोटे सरकार' को देख क्लास छोड़कर भागे बच्चे, बाहुबली के लिए लगाए जिंदाबाद के नारे

Anant Singh News: मोकामा में अनंत सिंह का जलवा बड़ों के साथ-साथ बच्चों में भी बरकरार है. अनंत सिंह को अपने बीच देखकर बच्चे अति उत्साह में क्लास छोड़कर दौड़े और छोटे सरकार जिंदाबाद के नारे लगाए.

Anant Singh: मोकामा में 'छोटे सरकार' को देख क्लास छोड़कर भागे बच्चे, बाहुबली के लिए लगाए जिंदाबाद के नारे

मोकामाः बिहार के मोकामा के पूर्व विधायक अनंत सिंह का जलवा बच्चों में भी बरकरार है. अनंत सिंह को अपने बीच देखकर बच्चे भी अति उत्साह में क्लास छोड़कर भागे और छोटे सरकार जिंदाबाद के नारे लगाने लगे. बड़े तो बड़े, छोटे-छोटे बच्चे भी अनंत सिंह के दीवाने हैं. स्कूली बच्चे छोटे सरकार को अपने बीच देखकर काफी उत्साहित दिखे. बच्चों का उत्साह देखकर अनंत सिंह का काफिला थोड़ी देर तक स्कूल गेट के पास रुकता है.

यात्रा के दूसरे दिन अनंत सिंह अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ मध्य विद्यालय जलालपुर पहुंचे थे. वे वहां स्कूल गेट के पास शिक्षकों से बातचीत कर रहे थे. अनंत सिंह की अपने विधानसभा क्षेत्र में लोकप्रियता का आलम यह है कि उन्हें देखने के लिए बच्चे अपनी कक्षा छोड़कर बाहर निकल आए. क्लास में शिक्षक भी भौचक रह गए, लेकिन तब तक बच्चे छोटे सरकार जिंदाबाद के नारे लगाते हुए स्कूल गेट पर पहुंच गए थे. उनकी एक झलक देखने के लिए छात्र और छात्राओं की भीड़ कैंपस में जमा हो गई.

यह भी पढ़ें- Bihar Crime: लापता कोचिंग शिक्षक का शव बोरे में बंद कई टुकड़ों में बरामद, सिर और दोनों पैर गायब

स्कूली बच्चे उत्साहित होकर छोटे सरकार जिंदाबाद के नारे लगाने लगे. अनंत सिंह ने बच्चों के बीच थोड़ी देर समय बिताया और फिर आगे अपनी चुनावी यात्रा के लिए निकल पड़े. इस यात्रा में अनंत सिंह के बड़े बेटे अंकित भी साथ में थे. अनंत सिंह अब अपने विधानसभा क्षेत्र में दलबल के साथ जन आशीर्वाद यात्रा पर निकल पड़े हैं. आगामी विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए अनंत सिंह सैकड़ों समर्थकों के साथ लोगों से मिल रहे हैं. एक-एक कर जनता की समस्याओं को सुन रहे हैं. इतना ही नहीं, मौके पर ही उनका समाधान भी कर रहे हैं. उन्हें जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान जनता का भरपूर समर्थन भी मिल रहा है.

वे रोज सुबह 10:00 बजे पूरे दल बल के साथ तैयार होकर यात्रा के लिए निकल पड़ते हैं. अनंत सिंह अभी अपने पैतृक गांव नदावां में रह रहे हैं. यही से वे अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ जनता के बीच रोज चुनावी यात्रा पर जा रहे हैं. उनकी तैयारी मोकामा विधानसभा क्षेत्र के गांव-गांव में जाने की है. वे जेल में रहने के दौरान मोकामा विधानसभा क्षेत्र में छूट गए, विकास कार्यो को फिर पटरी पर लाने के लिए मैदान में उतर आए हैं.

इनपुट- चंदन राय

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi हर पल की जानकारी . बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news