Amit Shah Bihar Rally: अमित शाह ने मुख्यमंत्री पर कसा तंज, बोले- 'नीतीश फिर से बिहार में लाएंगे जंगलराज'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1586117

Amit Shah Bihar Rally: अमित शाह ने मुख्यमंत्री पर कसा तंज, बोले- 'नीतीश फिर से बिहार में लाएंगे जंगलराज'

Amit Shah in Bihar: अमित शाह ने कहा कि नीतीश कुमार ने लालू जी के बेटे को मुख्यमंत्री बनाने का वादा किया है, मगर वे तिथि नहीं बताते हैं. उनको बताना चाहिए कि वे कब मुख्यमंत्री मनाएंगे और नीतीश फिर से बिहार में जंगलराज लाएंगे.

Amit Shah Bihar Rally: अमित शाह ने मुख्यमंत्री पर कसा तंज, बोले- 'नीतीश फिर से बिहार में लाएंगे जंगलराज'

पटनाः Amit Shah in Bihar: बिहार में महागठबंधन में जारी अंदरूनी कलह के बीच सियासी गर्मी और बढ़ने वाली है. भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज भारतीय जनता पार्टी के समर्थकों को संबोधित करेंगे. अमित शाह ने बिहार दौरे की शुरुआत वाल्मीकि नगर लोकसभा क्षेत्र से की जहां उन्होंने सभा को संबोधित किया. अगले लोकसभा चुनाव के मद्देनजर भाजपा की नजर उन सभी सीटों पर है जहां फिलहाल जदयू के सांसद हैं. 

'नीतीश कुमार बताएं, तेजस्वी को सीएम कब बनाएंगे' 
अमित शाह ने कहा कि नीतीश कुमार ने लालू जी के बेटे को मुख्यमंत्री बनाने का वादा किया है, मगर वे तिथि नहीं बताते हैं. उनको बताना चाहिए कि वे कब मुख्यमंत्री मनाएंगे और नीतीश फिर से बिहार में जंगलराज लाएंगे.

'नीतीश के लिए भाजपा के दरवाजा सदैव बंद' 
गृह मंत्री अमित शाह ने ​वाल्मीकि नगर रैली में कहा कि,जंगलराज वालों को सबक सिखाना है. जंगलराज के प्रणेता के गोदी में नीतीश कुमार हैं. नीतीश के लिए भाजपा के दरवाजा सदैव बंद हैं. इस बार ऐसा सबक सिखाइए कि बिहार में दल-बदल करने वाले चुप हो जाए. इससे मुक्ति पाने का एकमात्र रास्ता है मोदी जी के नेतृत्व में फिर से दो तिहाई बहुमत से भाजपा की सरकार बनाना और मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाना.

बिहार के 85 लाख किसानों के बैंक अकाउंट में भेज रहे पैसे 
गृह मंत्री अमित शाह ने ​वाल्मीकि नगर रैली में कहा कि हम किसान सम्मान निधि, किसान मानधन निधि लाए, मुद्रा योजना लाए. बिहार के 85 लाख किसानों को मोदी जी सीधे बैंक अकाउंट में रुपये भेज रहे हैं. एक करोड़ 10 लाख उज्ज्वला योजना के तहत गरीब महिलाओं के घर गैस सिलेंडर देने का काम मोदी जी ने किया है. पीएम ग्रामीण आवास और शहरी आवास का लाभ लोगों को दिया जा रहा है. 70 साल तक कांग्रेस और लालू प्रसाद ने शौचालय नहीं बनवाया, जबकि मोदी सरकार ने घर घर शौचालय बनवा दिया. 

'कश्मीर से 370 हटाकर देश से जोड़ा' 
गृह मंत्री अमित शाह ने ​वाल्मीकि नगर रैली में कहा कि पाकिस्तान पर सर्जिकल और एयर स्ट्राइक कर कर मुंहतोड़ जवाब मोदी जी की सरकार ने दिया है. पहले आए दिन आतंकी हमला करते थे लेकिन सरकार हाथ पर हाथ रखकर बैठी रहती थी. आज आतंकियों की हिम्मत नहीं कि वे कहीं भी हमला कर सकें. हमने कश्मीर से 370 अनुच्छेद खत्म कर कश्मीर को हमेशा के लिए भारत से जोड़ दिया. लालू प्रसाद और सोनिया गांधी हमेशा 370 का समर्थन करते थे. ये लोग तो कहते थे कि 370 हटा तो कश्मीर में खून की नदियां बहेंगी बल्कि वहां तो एक पत्थर भी नहीं चला.

'आज पूरे बिहार की स्थिति अराजक बनी हुई है'
अमित शाह ने कहा, आज पूरे बिहार की स्थिति अराजक बनी हुई है. अपराध फिर से चरम पर जा रहा है. कानून-व्यवस्था खत्म हो गई है. हत्या, अपहरण, डकैती, बलात्कार के मामले फिर से दिन प्रतिदिन बढ़ने लगे हैं. 

यह भी पढ़ें- Amit Shah Bihar Rally: अमित शाह ने मुख्यमंत्री पर कसा तंज, बोले- 'नीतीश कुमार के सीएम बनने की महत्वाकांक्षा ने बिहार का किया बंटाधार'

 

 

Trending news