केंद्र सरकार पर सहयोग नहीं करने का आरोप, बिहार के सियासी दलों ने दी प्रतिक्रियाएं
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1463999

केंद्र सरकार पर सहयोग नहीं करने का आरोप, बिहार के सियासी दलों ने दी प्रतिक्रियाएं

भारतीय जनता पार्टी ने महागठबंधन के आरोपों को खारिज किया है. बीजेपी ने कहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने देर कर दी है. राजगीर को राजधानी बना देना चाहिए था. अजीत चौधरी ने कहा कि बिहार में कहीं और कोई जिला नहीं है. सिर्फ और सिर्फ नालंदा है. नालंदा ही में सब कुछ बनेगा क्या. 

केंद्र सरकार पर सहयोग नहीं करने का आरोप, बिहार के सियासी दलों ने दी प्रतिक्रियाएं

पटनाः बिहार के सियासी दलों में केंद्र की खिलाफत के सुर उठ रहे हैं. असल में बीते दिनों डिप्टी सीएम तेजस्वी ने भाजपा और केंद्र सरकार पर असहयोग का आरोप लगाया था. इसके बाद से महागठबंधन के कई नेता भाजपा सरकार पर हमलावर हैं. केंद्र सरकार से सहयोग नहीं दिए जाने पर बिहार के सियासी दलों ने प्रतिक्रियाएं दी हैं. कांग्रेस ने केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि जब नीतीश कुमार साथ में थे भी बीजेपी सीएम नीतीश कुमार को, बिहार को सहयोग नहीं कर रहा था. कांग्रेस नेता हरखू झा ने कहा कि महागठबंधन की सरकार बनने के बाद केंद्र का असहयोग रवैया और देखने को मिल रहा है. केंद्र का नजरिया पूरी तरीके से बदला हुआ है. 

भाजपा ने किया पलटवार
उधर, भारतीय जनता पार्टी ने महागठबंधन के आरोपों को खारिज किया है. बीजेपी ने कहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने देर कर दी है. राजगीर को राजधानी बना देना चाहिए था. अजीत चौधरी ने कहा कि बिहार में कहीं और कोई जिला नहीं है. सिर्फ और सिर्फ नालंदा है. नालंदा ही में सब कुछ बनेगा क्या. 

राष्ट्रीय जनता दल के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा है कि बीजेपी को जवाब जनता देगी. जिस तरीके से बीजेपी बिहार के साथ सौतेला व्यवहार कर रही है वह जनता देख रही है.  लोकसभा 2024 में इसका जवाब मिल जाएगा.

जदयू ने उठाया सवाल
इधर भारतीय जनता पार्टी के पलटवार पर जनता दल यूनाइटेड के गुलाम गौस, एमएलसी जेडीयू ने कहा है कि जहां देश में एयरपोर्ट की संख्या बढ़ रही है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने कार्यकाल में एयरपोर्ट बनाने की बात करते हैं. दूसरी तरफ से बिहार से आखिर खुन्नस क्यों है.

यह भी पढ़िएः December Vrat and Tyohar List: शुरू हो रहा है दिसंबर, जानिए इस माह के व्रत और त्योहार

Trending news