"महागठबंधन में है सब ऑल इज वेल", ललन सिंह का दावा, उपेंद्र कुशवाहा को लेकर कही ये बात
Advertisement

"महागठबंधन में है सब ऑल इज वेल", ललन सिंह का दावा, उपेंद्र कुशवाहा को लेकर कही ये बात

बिहार की राजनीती में इस समय उथलपुथल मची हुई है. JDU में आपसी तनातनी हो गई है. उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) को लेकर लगातार सवाल उठ रहे हैं. CM नीतीश कुमार भी उनसे काफी ज्यादा नाराज हैं. वो कह चुके है कि उन्हें उपेंद्र कुशवाहा से कोई भी मतलब नहीं हैं.

 (फाइल फोटो)

Patna: बिहार की राजनीती में इस समय उथलपुथल मची हुई है. JDU में आपसी तनातनी हो गई है. उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) को लेकर लगातार सवाल उठ रहे हैं. CM नीतीश कुमार भी उनसे काफी ज्यादा नाराज हैं. वो कह चुके है कि उन्हें उपेंद्र कुशवाहा से कोई भी मतलब नहीं हैं. इसी बीच JDU के बीच राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह (Lalan Singh) ने कहा है कि पार्टी में सब ठीक है, कहीं भी कोई दिक्कत नहीं है. 

महागठबंधन है अटूट 

महागठबंधन को लेकर ललन सिंह ने कहा कि महागठबंधन अटूट हैं. दल में कोई भी समस्या नहीं है. सभी लोग एक-दूसरे के साथ खड़े हैं. पार्टी को कोई भी नहीं तोड़ सकता है. उपेंद्र कुशवाहा को लेकर उन्होंने कहा कि उन्हें कोई भी पार्टी से अलग नहीं कर रहा है. सबकी अपनी इच्छा है. खबरों की मानें तो उपेंद्र कुशवाहा जल्द ही पार्टी छोड़ कर सकते हैं. इस पर उन्होंने कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी है. 

विशेष राज्य की मांग को लेकर उन्होंने फिर से केंद्र सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि बिहार के साथ केंद्र सरकार सौतेला व्यवहार कर रही है. केंद्र सरकार का रवैया गलत है. बिहार को विशेष राज्य का दर्जा मिलना चाहिये. अगर राज्य को विशेष राज्य का दर्जा मिलना चाहिये. 

CM नीतीश ने साधा था उपेंद्र कुशवाहा पर निशाना 

उपेंद्र कुशवाहा को लेकर बात करते हुए नीतीश कुमार ने कहा, " उनके बारें में आप मेरे से बात ना करें. वो बीजेपी के संपर्क में हैं और वो हम पर आरोप लगा रहे हैं कि हम बीजेपी के साथ संपर्क में हैं. वो कहीं भी जाने के लिए स्वतंत्र हैं, उन्हें कोई नहीं रोक रहा है."

उपेंद्र कुशवाहा को लेकर नीतीश कुमार ने कहा है कि वो कह रहे हैं राज्य में JDU लगातार कमजोर हो रहो है. वो अगर चाहे तो इसका जश्न मना सकते है. उन्हें इस बात का अंदाज़ा नहीं है कि हमारी पार्टी और ज्यादा मजबूत हो रही है. बिहार में JDU से करीब 75 लोग जुड़ रहे हैं. वो जो दावा कर रहे हैं वो गलत है. हमने हर नेता को बढ़ाया है, लेकिन उन्होंने इसके खिलाफ काम किया है. 

Trending news