Alia Bhatt Daughter Name: सामने आया आलिया-रणबीर की बेटी का नाम, दादी नीतू कपूर ने किया नामकरण
Advertisement

Alia Bhatt Daughter Name: सामने आया आलिया-रणबीर की बेटी का नाम, दादी नीतू कपूर ने किया नामकरण

Alia Bhatt Daughter Name: बॉलीवुड के क्यूट कपल आलिया-रणबीर ने अपनी नन्ही गुड़िया का नाम रिवील कर दिया है. आलिया-रणबीर ने अपनी बेटी का नाम राहा कपूर (Raha) रखा है. इस नाम को दादी नीतू कपूर ने चुना है

(फाइल फोटो)

Alia Bhatt Daughter Name: बॉलीवुड के क्यूट कपल आलिया-रणबीर ने अपनी नन्ही गुड़िया का नाम रिवील कर दिया है. आलिया-रणबीर ने अपनी बेटी का नाम राहा कपूर (Raha) रखा है. इस नाम को दादी नीतू कपूर ने चुना है. दरअसल, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर 6 नवंबर 2022 को माता-पिता बने है. आलिया ने नन्ही गुड़िया को जन्म दिया. 

आलिया ने लिखा प्यारा सा कैप्शन 
हाल ही में एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपनी नन्ही गुड़िया का नाम अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर इसकी जानकारी फैंस को दी है. आलिया-रणबीर ने बेटी का नाम बताने के साथ-साथ उसके नाम का मतलब भी बताया है. आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी नन्ही गुड़िया को हाथ में लिए नजर आ रहे है और दीवार पर राहा के नाम की जर्सी टंगी नजर आ रही है. साथ ही एक प्यारा सा कैप्शन लिखा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

राहा नाम का असल में मतलब
नाम ऐलान का पोस्ट शेयर कर आलिया ने लिखा- हमारी बेटी राहा का नाम उनकी दादी ने चुना है, इस नाम का बेहद प्यारा अर्थ है...राहा का असल में मतलब दिव्य पथ है. स्वाहिली में इसका मतलब खुश है. संस्कृत में राहा एक वंश बढ़ाने वाला है. बांग्ला में - आराम, कम्फर्ट, राहत, है. वहीं अरबी में इसका मतलब शांति है. इस नाम का मीनिंग खुशी, स्वतंत्रता और आनंद भी है. हमारी बेटी के  नाम का पहला अक्षर हम सब ने महसूस किया है... थैंक्यू राहा.  हमारे परिवार को फिर से जीवन देने के लिए, ऐसा लगता है जैसे हमारी जिंदगी अभी शुरू ही हुई है. 

यह भी पढ़ें- Monalisa: एक्ट्रेस मोनालिसा ने ब्रालेट पहन बेडरूम में कराया फोटोशूट, फैंस हुए घायल

Trending news