Mahesh Bhatt Health Update: आलिया भट्ट के पापा महेश भट्ट की हुई हार्ट सर्जरी,धीरे-धीरे हो रही रिकवरी
Advertisement

Mahesh Bhatt Health Update: आलिया भट्ट के पापा महेश भट्ट की हुई हार्ट सर्जरी,धीरे-धीरे हो रही रिकवरी

Mahesh Bhatt Health Update: बॉलीवुड के दिग्गज फिल्ममेकर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) इन दिनों अपनी तबियत को लेकर परेशान चल रहे हैं. कुछ दिन पहले ही महेश भट्ट की तबीयत बिगड़ी थी. तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

Mahesh Bhatt Health Update: आलिया भट्ट के पापा महेश भट्ट की हुई हार्ट सर्जरी,धीरे-धीरे हो रही रिकवरी

Mahesh Bhatt Health Update: बॉलीवुड के दिग्गज फिल्ममेकर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) इन दिनों अपनी तबियत को लेकर परेशान चल रहे हैं. कुछ दिन पहले ही महेश भट्ट की तबीयत बिगड़ी थी. तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अस्पताल में उनकी एंजियोप्लास्टी की गई थी. मीडिया रिपोर्टस के अनुसार महेश भट्ट बीते महीने डॉक्टर के पास चेकअप के लिए गए थे, जिसके बाद महेश को पता चला कि उन्हें हार्ट सर्जरी करवानी पड़ेगी. 

भट्ट के बेटे राहुल ने कंफर्म की सर्जरी वाली बात
फिल्ममेकर महेश भट्ट के बेटे राहुल ने इस खबर की पुष्टि की है. बेटे राहुल ने बताया कि उनके पिता (महेश भट्ट) को इस हफ्ते की शुरुआत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जिसके बाद डॉक्टरों ने उन्हें दिल की सर्जरी बताई थी. आज दिल की सर्जरी हुई. उन्होंने आगे कहा कि अंत भला तो सब भला. जानकारी के लिए बता दें कि वह अब ठीक है और घर वापस आ गये हैं. राहुल ने आगे कहा कि मैं आपको और ज्यादा डिटेल्स नहीं दे सकता हूं. राहुल ने बताया कि अस्पताल में सब लोगों को जाने की परमिशन नहीं थी.

महेश भट्ट ने कई बेहतरीन फिल्में बनाई हैं
बता दें कि 74 साल के महेश भट्ट का नाम बॉलीवुड के दिग्गज निर्देशकों में आता है. फिल्ममेकर महेश भट्ट को राज, जिस्म, जहर, मर्डर 2, पाप, मर्डर, रोग जैसी कई बोल्ड फिल्मों के लिए जाना जाता है. जानकारी के लिए बता दें कि उन्होंने 26 साल की उम्र में फिल्म ‘मंजिलें और भी हैं’ से निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखा था. इसके बाद महेश भट्ट ने फिर कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा और आज उन्होंने वो मंजिल हासिल कर ली है कि हर कोई उन्हें जानता है.  

यह भी पढ़ें- Avneet Kaur: ब्लैक कलर की बिकिनी पहन अवनीत कौर ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, यूजर्स ने कहा- तौबा-तौबा

Trending news