Agniveer Recruitment 2022: लड़कियां के पास भी अग्निवीर बनने का मौका, जल्द शुरू होगी भर्ती, जानें फुल डिटेल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1264087

Agniveer Recruitment 2022: लड़कियां के पास भी अग्निवीर बनने का मौका, जल्द शुरू होगी भर्ती, जानें फुल डिटेल

महिलाएं भी सेना अग्निपथ योजना का लाभ उठा सकती हैं.  जल्दी ही सेना में महिलाओं की भर्ती शुरू हो जाएगी. अगस्त के महीने में भारतीय सेना के साइट www.joinindianarmy.nic.in पर विस्तृत जानकारी ली जा सकती है.

 (फाइल फोटो)

Agniveer Recruitment 2022:​ महिलाएं ​भी सेना अग्निपथ योजना का लाभ उठा सकती हैं.  जल्दी ही सेना में महिलाओं की भर्ती शुरू हो जाएगी. अगस्त के महीने में भारतीय सेना के साइट www.joinindianarmy.nic.in पर विस्तृत जानकारी ली जा सकती है. और आवेदन कर सकते हैं. 

सेना भर्ती निर्देशक ने जारी किया बयान

इसको लेकर सेना भर्ती निर्देशक कर्नल बॉबी जसरोटिया ने बताया है कि भर्ती की तिथि जल्द ही प्रकाशित की जाएगी. किसी भी समय भारतीय सेना की साइट पर अग्नि पथ योजना में भर्ती का नोटिफिकेशन जारी हो सकता है. बताया कि नोटिफिकेशन जारी होने पर उसके आलोक में लड़कियां अपना आवेदन दे सकते हैं.

'लोगों से सेना में आने का किया आग्रह'

कर्नल बॉबी जसरोटिया ने छात्राओं से अपील की है कि सेना बहाली की विभिन्न प्रक्रियाओं में भाग लेने की दिशा में पूरी तत्परता एवं मनोयोग के साथ आगे आएं और सेना में बहाल होकर देश की सेवा करें. उन्होंने कहा कि सेना की बहाली में पूरी पारदर्शिता होती है इसलिए किसी भी बिचौलिए के बहकावे में न आये. ऐसा करने से आपका भविष्य बर्बाद हो सकता है. 

उन्होंने अपील की कि दलालों से बचें एवं अपनी मेहनत,लगन,परिश्रम और मजबूत आत्मविश्वास के साथ सेना में बहाली को लेकर खुद को तैयार करें और एक सैनिक बनकर राष्ट्रीय सेवा में अपनी भूमिका का निर्वहन करें. जिला एवम सूचना जनसंपर्क अधिकारी कमल सिंह ने कहा लड़कियों के लिए सुनहरा मौका है, सेना में जा कर देश सेवा करने की मौका मिलेगा.

 

 

Trending news