राजू श्रीवास्तव के बाद एक और हास्य कलाकार दुनिया को कह गए अलविदा, सुनील पाल ने कहा- किसकी नजर लग गई...
Advertisement

राजू श्रीवास्तव के बाद एक और हास्य कलाकार दुनिया को कह गए अलविदा, सुनील पाल ने कहा- किसकी नजर लग गई...

द ग्रेट इंडिया लाफ्टर चैलेंज सीजन 1 के प्रतियोगी के रूप में इस प्रतियोगिता का हिस्सा बने पराग कनसारा की जान भी हार्ट अटैक से चली गई. इससे पहले राजू श्रीवास्तव की जान भी कार्डियक अरेस्ट की वजह से गई थी.

(फाइल फोटो)

पटना :   Comedian Parag Kansara: लोगों को चेहरे पर हंसी लाने वाले हास्य कलाकारों का एक के बाद एक दुनिया को छोड़कर जाना लोगों को रूला रहा है. अभी लंबे समय तक अस्पताल के बेड पर जिंदगी और मौत से लड़ते राजू श्रीवास्तव ने दुनिया को अलविदा कह दिया था. लोगों के जेहन से यह दर्द अभी कम भी नहीं हुआ था कि एक और कॉमेडियन की मौत की खबर ने लोगों के दिलों को दहलाकर रख दिया है. बता दें कि मशहूर कॉमेडियन पराग कनसारा का निधन हो गया है. इस पूरे मामले पर आपको बता दें कि द ग्रेट इंडिया लाफ्टर चैलेंज सीजन 1 के प्रतियोगी के रूप में इस प्रतियोगिता का हिस्सा बने पराग कनसारा की जान भी हार्ट अटैक से चली गई.

इससे पहले राजू श्रीवास्तव की जान भी कार्डियक अरेस्ट की वजह से गई थी. उन्होंने एक महीने तक अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ी और 21 सितंबर को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. राजू श्रीवास्तव के बाद एक और हास्य कलाकार का इस तरह जाना कला की दुनिया के लोगों को झकझोरने वाली है.

पराग कनसारा नहीं रहे

कॉमेडियन पराग कनसारा के मौत की खबर आते ही मशहूर हास्य कलाकार सुनील पॉल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक भावुक कर देनेवाला वीडियो पोस्ट किया. इस वीडियो में सुनील पॉल कहते सुने जा सकते हैं कि दोस्तों, एक और दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. वह भी कॉमेडी की दुनिया से. हमारे 'लाफ्टर चैलेंज' के छठवें साथी, हमारे पराग कनसारा जी अब इस दुनिया में नहीं रहे. जी हां, पराग कनसारा, कॉमेडी करते थे. इस वीडियो में सुनील पॉल ने दीपेश भान और राजू श्रीवास्तव का भी जिक्र किया. बता दें कि राजू श्रीवास्तव से पहले भाभी जी घर पर हैं में काम करनेवाले दीपेश भान ने भी इस दुनिया को अलविदा कह दिया था और उनके मौत की वजह भी कार्डियक अरेस्ट ही था.

सुनील पॉल अपने वीडियो में आगे कहते हैं कि पराग भाई अब इस दुनिया में नहीं रहे. क्या हो रहा है इस दुनिया में पता नहीं. किसकी नजर लग गई है.

कॉमेडियन एहसान कुरैशी ने भी कही ये बात

कॉमेडियन एहसान कुरैशी ने भी पराग कनसारा के मौत पर इमोशनल पोस्ट अपने इंस्टाग्रम पर लिखा है. उन्होंने इसके साथ ही लिखा है कि पराग कनसारा का अंतिम संस्कार बुधवार शाम उनके गृहनगर वडोदरा में किया जाएगा. उन्होंने पराग के साथ कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं और लिखा कि ओम शांति. वडोदरा गुजरात के एक और प्यारे दोस्त कॉमेडियन पराग कनसारा इस दुनिया से चले गए. आखिरी मुलाकात राजू भाई की शोक सभा में हुई थी. पराग द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज सीजन के टॉप 6 में थे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ahsaan Qureshi (@ahsaanqureshi_)

बता दें की दीपेश भान, राजू श्रीवास्तव के बाद पराग कनसारा का यूं चला जाना पूरे हास्य जगत के लिए शोक से भर देनेवाली खबर तो है ही साथ ही उनके चाहनेवालों को रूला देने के लिए काफी है. इन हास्य कलाकारों की उम्र बहुत ज्यादा नहीं थी लेकिन हार्ट अटैक ने लोगों को दिलों को मन को गुदगुदाने वाले इन कलाकारों को हमारे बीच से छीन लिया.

Trending news