आखिर किस पर भड़के तेजप्रताप, सोशल मीडिया पर कहा 'अब ये दुनिया देखेगी तुम्हारी असलियत'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1512526

आखिर किस पर भड़के तेजप्रताप, सोशल मीडिया पर कहा 'अब ये दुनिया देखेगी तुम्हारी असलियत'

राजद सुप्रीमो और बिहार के पूर्व मंत्री लालू प्रसाद यादव के बड़े सुपुत्र और बिहार के वन पर्यावरण एवं जलवायु परिवर्तन मंत्री तेज प्रताप यादव एक बार पिर से चर्चा में हैं. वैसे भी तेज प्रताप अपने काम करने के तरीके और बयानों की वजह से खासे चर्चा में रहते हैं.

(फाइल फोटो)

पटना : राजद सुप्रीमो और बिहार के पूर्व मंत्री लालू प्रसाद यादव के बड़े सुपुत्र और बिहार के वन पर्यावरण एवं जलवायु परिवर्तन मंत्री तेज प्रताप यादव एक बार पिर से चर्चा में हैं. वैसे भी तेज प्रताप अपने काम करने के तरीके और बयानों की वजह से खासे चर्चा में रहते हैं. इस बार भी उन्होंने कुछ ऐशा बयान दिया है जो चर्चा का विषय बन गया है. तेज प्रताप यादव ने इस बार सोशल मीडिया के जरिए अपने बयान साझा किए हैं लेकिन इन बयानों से यह स्पष्ट नहीं हो पा रहा है कि यह किसको इंगित कर कहा गया है.

दरअसल अपने फेसबुक अकाउंट पर डाले गए एक पोस्ट में एक तस्वीर के साथ तेजप्रताप ने लिखा है कि 'माथे पर भस्म लगा मुझे बदनाम करने वालो कान खोलकर सुन लो, खुद को बड़ा शरीफ समझ रहे हो,वक़्त आ गया है तुम्हारी बुराइयों की पोल खोलने का,ना परिवार ना समाज,मुँह छिपाने के लिए ये दुनिया भी कम पड़ेगी,सारे सबूतों के साथ तुम्हारी गंदगी सबके सामने लाने जा रहा हूं, अब ये दुनिया देखेगी तुम्हारी असलियत'

तेज प्रताप के इस बयान की वजह से राजनीतिक गलियारों में इसको लेकर चर्चा तेज हो गई है. अब तेजप्रताप के इस बयान के सियासी मायने निकाले जा रहे हैं लेकिन यह स्पष्ट नहीं हो पा रहा है कि किस राजनीतिक प्रतिद्वंदी को इस पोस्ट की वजह से तेजप्रताप यादव ने चेतावनी दी है.

आपको बता दें कि तेजप्रताप यादव सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं. वह यूट्यूब पर अपना वीडियो भी अपने चैनल पर पोस्ट करते रहते हैं. वहां सोशल मीडिया पर वह अपनी बात हमेशा खुलकर रखते हैं और उनकी बातों के खूब मायने भी निकाले जाते रहे हैं. वह सोशल मीडिया पर बयानों के जरिए अपने विरोधियों पर निशाना भी साधते रहते हैं. इस बार भी तेजप्रताप ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए ऐसा ही कुछ किया है लेकिन यह कयास लगाना मुश्किल हो रहा है कि इस बार उनका यह बयान किसके लिए है.

ये भी पढ़ें- Amit Shah Comming Jharkhand: मिशन 2024 को धार देने झारखंड आ रहे हैं अमित शाह, आखिर क्या है भाजपा का झारखंड प्लान

Trending news