सड़क हादसे में 6 की मौत, दो ई-रिक्शा में टक्कर मारने के बाद पलटी मिनी ट्रक
Advertisement

सड़क हादसे में 6 की मौत, दो ई-रिक्शा में टक्कर मारने के बाद पलटी मिनी ट्रक

Road Accident: पटना में आज रफ्तार का कहर देखने को मिला. जहां एक बेकाबू मिनी ट्रक ई रिक्शा पर पलट गई. इस हादसे में 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं घटना में 4 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं.

सड़क हादसे में 6 की मौत, दो ई-रिक्शा में टक्कर मारने के बाद पलटी मिनी ट्रक

बख्तियारपुर: Road Accident: पटना में आज रफ्तार का कहर देखने को मिला. जहां एक बेकाबू मिनी ट्रक ई रिक्शा पर पलट गई. इस हादसे में 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं घटना में 4 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. ये घटना बख्तियारपुर थाना के मोगलपुरा इलाके के पास पटना-मोकामा स्टेट हाइवे पर हुई, वहीं, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस हादसे पर दुख जताया है. इस घटना में मृत कुल 6 लोगों में 4 महिलाएं शामिल हैं. घटना के बाद मिनी ट्रक ड्राइवर घटनास्थल से फरार हो गया है. घटना में मारे गए सभी लोगों को पहचान कर ली गई है.

इस घटना में मारे गए लोगों में बख्तियारपुर के नया टोला के रहने वाले रंजीत मिश्रा (55), मनोज कुमार (35), ग्यासपुर महाजी की रहने वाली लालपड़ी देवी (55), काला दियारा इलाके की रहने वाली किरण कुमारी (24), इंदल देवी (55) और रंजू देवी (35) शामिल हैं. वहीं घायलों में नीतीश कुमार (25), लखीता कुमारी (15) और मणि कुमार (18) शामिल हैं. वहीं एक घायल की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि फतुहा की ओर से स्टेट हाइवे 106 पर दो ई रिक्शा को बख्तियारपुर की तरफ से आ रही मिनी ट्रक ने पहले तो जोरदार टक्कर मारी और फिर अनियंत्रित होकर उसी पर पलट भी गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि इसके आवाज से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. आसपास के लोग जब तक घटनास्थल पर पहुंचे तब तक दो महिला और एक पुरुष की घटनास्थल पर ही मौत हो चुकी थी. वहीं घटना में 7 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे है. इनमें से 6 की गंभीर स्थिति में इलाज लिए पटना भेजा गया. जहां इलाज के दौरान तीन और लोगों की मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- Bihar News: कोचिंग से आ रही छात्रा से पहले मनचलों ने की दरिंदगी, फिर उतारा मौत के घाट

Trending news