Siddhaanth Vir Surryavanshi Death: सिद्धांत वीर सूर्यवंशी से पहले हार्ट अटैक से गई इन सेलेब्स की जान, हुई दर्दनाक मौत
topStories0hindi1436535

Siddhaanth Vir Surryavanshi Death: सिद्धांत वीर सूर्यवंशी से पहले हार्ट अटैक से गई इन सेलेब्स की जान, हुई दर्दनाक मौत

Siddhaanth Surryavanshi Heart Attack: टीवी एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का जिम में वर्कआउट करने के दौरान निधन होने से हर किसी को जोर का झटका लगा है. अब जिम के नाम से एक बार फिर लोगों के मन में खौफ आ रहा है. राजू श्रीवास्तव, दीपेश भान सहित ये सेलेब्स भी हुए शिकार.

Siddhaanth Vir Surryavanshi Death: सिद्धांत वीर सूर्यवंशी से पहले हार्ट अटैक से गई इन सेलेब्स की जान, हुई दर्दनाक मौत

Siddhaanth Vir Surryavanshi Death: टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी ने आज 46 साल की उम्र में दम तोड़ दिया. कहा जा रहा है कि वह शुक्रवार की सुबह जिम में वर्कआउट कर रहे थे. इस दौरान उनका निधन हो गया. सिद्धांत को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. टीवी इंडस्ट्री को उनकी मौत से जोर का झटका लगा है.  

बता दें कि टीवी इंडस्ट्री में जिम में वर्कआउट करते हुए कई किसी सेलेब्स की मौत हुई है. आज एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी के निधन की खबर सुनने के बाद से एक बार फिर फैंस के दिमाग में बीते दो साल में हुई घटनाएं ताजा हो गई है. बीते सालों में एक के बाद एक कई सेलेब्स ने हंसते-हंसते दुनिया को अलविदा कह दिया था. जिम में वर्कआउट करने के दौरान निधन की खबर वाकई में डराने वाली हैं. सिद्धांत वीर सूर्यवंशी से पहले कौन से सेलेब्स की जान वर्कआउट के दौरान हार्ट अटैक आने से गई है. चलिए जानते हैं. 

राजू श्रीवास्तव
फेमस कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की तबीयत भी जिम में वर्कआउट के दौरान बिगड़ी थी. जिसके बाद करीब एक महीने तक दिल्ली के एम्स में भर्ती रहे थे. वेंटिलेटर पर जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहे थे, उसी दौरान उनकी मौत हो गई थी.   

सागर पांडे
बीते 30 सितंबर को सलमान खान के बॉडी डबल सागर पांडे की मौत भी कार्डियक अरेस्ट से हो गई थी. जानकारी के मुताबिक, सागर पांडे का निधन भी जिम में वर्कआउट करते वक्त हुआ था. उनके दोस्तों ने बताया था कि सागर अच्छे-भले थे और उन्हें स्वास्थ्य से जुड़ी कोई परेशानी नहीं थी. सागर की उम्र 50 साल थी. 

दीपेश भान
'भाभीजी घर पर हैं' में मलखान का किरदार निभाने वाले दीपेश भान का निधन भी हार्ट अटैक आने से हुई थी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वह सुबह क्रिकेट खेल रहे थे और उसी दौरान वह अचानक गिर पड़े थे. इसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था.

सिंगर केके
बॉलीवुड के पॉपुलर प्लेबैक सिंगर केके (KK) के अचानक निधन से फिल्म इंडस्ट्री सदमे में आ गई थी. हालांकि उनका निधन वर्कआउट के दौरान नहीं हुई थी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 31 मई की शाम एक लाइव कॉन्सर्ट में परफॉर्म करने के बाद केके की तबियत बिगड़ गई थी. जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया और उनकी मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक केके को हार्ट अटैक आया था. वह 53 साल के थे. 

सिद्धार्थ शुक्ला
टीवी एक्टर और 'बिग बॉस 13' विजेता सिद्धार्थ शुक्ला का निधन भी हार्ट अटैक आने गई थी. हालांकि वे जिम में वर्कआउट नहीं कर रहे थे. पिछले साल 3 सितंबर को अचानक उनकी मौत की खबर आई थी. जिसे सुनकर हर कोई शौक था. वह केवल 40 साल के थे.

यह भी पढ़ें- Siddhaanth Vir Surryavanshi Death: 46 साल की उम्र में टीवी एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का निधन, सदमे में टीवी जगत

Trending news