तेजस्वी को सीएम बनाने पर ललन सिंह का बड़ा बयान, कहा-'नीतीश कुमार व मेरे बयान में अंतर नहीं'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1581722

तेजस्वी को सीएम बनाने पर ललन सिंह का बड़ा बयान, कहा-'नीतीश कुमार व मेरे बयान में अंतर नहीं'

Bihar Politics: जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह ऊर्फ ललन सिंह ने कहा कि महागठबंधन 2025 का विधानसभा चुनाव उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के नेतृत्व में लड़ा जाएगा. ललन सिंह ने कहा कि जो बात नीतीश कुमार ने कही है वही मेरा भी कहना है. 

तेजस्वी को सीएम बनाने पर ललन सिंह का बड़ा बयान, कहा-'नीतीश कुमार व मेरे बयान में अंतर नहीं'

पटनाः Bihar Politics: जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह ऊर्फ ललन सिंह ने कहा कि महागठबंधन 2025 का विधानसभा चुनाव उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के नेतृत्व में लड़ा जाएगा. ललन सिंह ने कहा कि जो बात नीतीश कुमार ने कही है वही मेरा भी कहना है. नीतीश कुमार और मेरे कल के बयान में कोई विरोधाभास नहीं है. 

'जो बात सीएम नीतीश ने कही, वही मेरा भी कहना है'
ललन सिंह ने आगे कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा था कि 2025 का विधानसभा चुनाव तेजस्वी यादव के नेतृत्व में लड़ा जाएगा. मैंने कहा कि 2025 में नेतृत्व का मुद्दा तय होगा. अभी विधानसभा का चुनाव नहीं हो रहा है.2025 का निर्णय  अभी कैसे होगा. चुनाव किसी के नेतृत्व में लड़ा जाता है. मुख्यमंत्री का नाम विधायक दल की बैठक में तय होता है.      

'बयानों में विरोधाभास की हो रही खोज'
वहीं मंगलवार को मीडिया से बातचीत करते हुए जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा कि मीडिया के एक हिस्से का एजेंडा चल रहा है. उसी के तहत मेरे और मुख्यमंत्री के बयानों में विरोधाभास की खोज हो रही है. ऐसे मीडिया कुछ व्यावसायिक घरानों के नियंत्रण में हैं और उन पर भाजपा का प्रभाव है. 

गलत तरीके से पेश किया गया बयान
बता दें कि ललन सिंह ने सोमवार को जदयू ऑफिस में कहा था कि 2025 की बात 2025 में देखेंगे. अभी जदयू के नेता नीतीश कुमार हैं, पार्टी का नेतृत्व वही करेंगे. जबकि सीएम नीतीश कुमार ने इस बात की घोषणा दिसंबर में ही कर दी थी कि तेजस्वी यादव के नेतृत्व में 2025 का चुनाव लड़ा जाएगा. जिसके बाद ललन सिंह ने मंगलवार को अपने बयान पर सफाई देते हुए कहा कि उनके बयान को गलत तरीके से पेश किया गया. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बयान और उनके बयान में किसी प्रकार का कोई विरोधाभास नहीं है.

यह भी पढ़ें- ललन सिंह के बयान से तेजस्वी हुए नाराज! कार्यक्रम में बुलाने के लिए सीएम नीतीश को करना पड़ा मैसेज

Trending news