Patna Accident: होली पर रफ्तार का कहर, थार और बुलेट की टक्कर, 2 की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2173899

Patna Accident: होली पर रफ्तार का कहर, थार और बुलेट की टक्कर, 2 की मौत

Patna Road Accident: पटना में होली के दिन एक खौफनाक हादसा सामने आया है. यहां एक तेज रफ्तार थार और बुलेट गाड़ी की जोरदार टक्कर आमने-सामने हो गई. इस टक्कर में बुलेट पर सवार दो लोगों की मौत घटना स्थल पर ही हो गई. 

 

पटना में सड़क हादसा

Patna Road Accident: बिहार की राजधनी पटना में 25 मार्च होली के दिन एक खौफनाक हादसा सामने आया है. यहां एक तेज रफ्तार थार और बुलेट गाड़ी की जोरदार टक्कर आमने-सामने हो गई. इस टक्कर में बुलेट पर सवार दो लोगों की मौत घटना स्थल पर ही हो गई. वहीं, थार गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हो गई. हादसा पटना सिटी के दिदारगंज थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे स्थित नत्था चक के पास का है. 

हादसे में बुलेट सवार दोनों की मौत

बताया जाता रहा है कि बुलेट पर सवार 2 व्यक्ति संजीत और बुल्लू कुमार पटना से अपने घर खुशरूपुर लौट रहे थे, उसी दौरान तेज रफ्तार से आ रही थार गाड़ी चालक अपना नियंत्रण खोते बुलेट सवार को टक्कर मार दी, जिससे दोनों की मौत हो गई. 

थार गाड़ी पर लगा हुआ है बीजेपी का झंडा 

वहीं, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कालेज भेज दिया. साथ ही पूरे मामले की जांच में जुट गई. घटना के बाद थार चालक समेत अन्य लोग गाड़ी छोड़ कर फरार हो गए. थार गाड़ी पर बीजेपी का झंडा लगा हुआ है. 

यह भी पढ़ें: Road Accident: मधेपुरा में दो बाइक की आमने सामने टक्कर, एक की मौत दो की हालत गंभीर

मृतक के भाई ने मंटू कुमार इसे हादसा नहीं साजिश बताया

घटना की सूचना मिलने पर पर मृतक के परिजन भी मौके पर पहुंचे. इस घटना से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है और रो-रोकर बुराहाल है. मृतक के भाई ने मंटू कुमार इस दुर्घटना को हत्या की साजिश बता रहे है. फिलहाल, पुलिस दोनों गाड़ियों को थाने ले आई है.

TAGS

Trending news