गया से पलामू बारात जा रही स्कॉर्पियो पलटी, 4 की मौत, 3 घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2485988

गया से पलामू बारात जा रही स्कॉर्पियो पलटी, 4 की मौत, 3 घायल

Palamu Accident News: झारखंड के पलामू में एक भीषण सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि बिहार के गया से झारखंड के पलामू बारात जा रही थी, तभी एक कार पलट गई और हादसा हो गया.

गया से पलामू बारात जा रही स्कॉर्पियो पलटी

Palamu Accident: पलामू के मनातू थाना क्षेत्र के उरूर में बड़ा सड़क हादसा हुआ है. बिहार के गया के चकरबंधा से पलामू के लेस्लीगंज जा रही बारातियों से भरी स्कॉर्पियो गाड़ी पलट गई, जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि 3 लोग घायल हैं. जानकारी के अनुसार, दुल्हा के रिश्तेदार जावेद अंसारी, यासीन अंसारी और मुस्तकिम अंसारी नामक में 2 लोगों की मौत हो गई. मौत से शादी की खुशियां मातम में बदल गई. घटना की जानकारी के बाद मनातू थाना प्रभारी निर्मल उरांव घटनास्थल पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए मेदिनीनगर भेज दिया गया है.

बताया जा रहा है कि बिहार के गया के छकरबंधा से स्कॉर्पियो में सवार होकर कुछ लोग पलामू के लेस्लीगंज में एक बारात में जा रहे थे. इसी दौरान मनातू थाना क्षेत्र के उरूर में सड़क पर स्कॉर्पियो अनियंत्रित हो गई और एक पेड़ से जा टकरा गई. इस सड़क हादसे में मौके पर ही दो लोगों की मौत हो गई. दो लोगों की मौत अस्पताल में हुईं. वहीं, 3 लोग घायल हो गए थे, जिनका इलाज मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज और हॉस्पिटल में चल रहा है.

यह भी पढ़ें:बीजेपी सांसद के बयान से अररिया में बवाल, प्रदीप सिंह के खिलाफ सड़क पर उतरे मुस्लिम

इस सड़क हादसे में मरने वालों की पहचान हो गई है. एक का नाम जावेद अंसारी और दूसरे का नाम यासीन अंसारी और तीसरे का नाम मुस्तकिम अंसारी है. हालांकि, एक अन्य मृतक की पहचान अभी होना बाकी है. बताया जा रहा है कि मरने वाले सभी लोगों की उम्र 50 से 55 साल के बीच है.

यह भी पढ़ें:यश कुमार की पत्नी के साथ रोमांस करते नजर आए पवन सिंह! अब ये कैसी शुरू हो गई चर्चा

इनपुट: श्रवण कुमार सोनी

झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  Jharkhand News in Hindi और पाएं Jharkhand latest news in hindi  हर पल की जानकारी. झारखंड की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news