Advertisement
trendingPhotos/india/bihar-jharkhand/bihar1220921
photoDetails0hindi

Shweta Sharma Photoshoot: श्वेता शर्मा ने इतनी छोटी ड्रेस में करवाया फोटोशूट, फोटो देख फैंस के छूटे पसीने

1/7

पटना: Shweta Sharma Photoshoot: भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस श्वेता शर्मा के हुस्न के लाखों दीवाने हैं. वह जब भी नए लुक में अपनी फोटोज शेयर करती हैं तो इंटरनेट का पारा अचानक से गरम हो जाता हैं.

2/7

श्वेता शर्मा ने अब लेटेस्ट फोटोशूट करवाया है, इन तस्वीरों में वो काले रंग के लिबास में बेहद बोल्ड नजर आ रही हैं. श्वेता शर्मा की ये तस्वीरें फैंस के दिल की धड़कने बढ़ा दी है

3/7

श्वेता शर्मा ने इंस्टाग्राम पर अपनी हसीन तस्वीरें शेयर की है जिसमें वो अपनी हॉटनेस का तड़का लगाती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं.

4/7

श्वेता शर्मा काले रंग के परिधान में खूब जच रही है. एक यूजर ने लिखा है, 'वाह खूबसूरत...बहुत अच्छा है.' एक दूसरे यूजर ने कॉमेंट किया है, 'बेहद खूबसूरत हॉट फिगर.' वहीं कुछ लोगों ने श्वेता शर्मा से और भी वीडियो अपलोड करने की मांग की है.

5/7

एक्ट्रेस श्वेता अपने कातिलाना अंदाज से लोगों को दीवाना बनाए जा रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस श्वेता शर्मा की बिकनी फोटोज खूब वायरल हुई थी. ऐसे में एक बार फिर इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी हैं.

6/7

श्वेता शर्मा ने जब से अपनी यह खुशनुमा तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है, तभी से इन तस्वीरों पर लाइक और कमेंट की बौछार आ चुकी है. फैंस धड़ाधड़ इन तस्वीरों को शेयर भी कर रहे हैं. ज्यादातर तस्वीरों में श्वेता अपनी बोल्डनेस को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. श्वेता अपने सेक्सी लुक बॉलीवुड की बोल्ड अदाकाराओं को टक्कर देती नजर आ रही हैं.

7/7

श्वेता काले रंग के लिबास में कहर मचाती नजर आ रही है. ब्लैक कलर की ड्रेस के साथ ब्लैक बुट्स में नजर आ रही है जिसमें बेहद हॉट नजर आ रही हैं. इस लुक को पुरा करने के लिए उन्होंने काफी हेवी मेकअप किया हुआ है. जो इस लुक में चार चांद लगा रहा है.