Heat Wave: नवादा में आइसक्रीम बेचने निकला था शख्स, लू लगने से हुई मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2292513

Heat Wave: नवादा में आइसक्रीम बेचने निकला था शख्स, लू लगने से हुई मौत

Nawada Heat Wave: नवादा में पड़ रही भीषण गर्मी ने लोगों को जीना मुहाल कर दिया है. घर से आईसक्रीम बेचने निकले शख्स की लू लगने से मौत हो गई. यह घटना नवादा जिले के वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के कोरमा गांव की है.

शख्स की लू लगने से हुई मौत

Nawada Heat Wave: बिहार में प्रचंड गर्मी पड़ रही है. गर्मी से लोगों का हाल बेहाल हो गया है. वहीं, नवादा में पड़ रही भीषण गर्मी ने लोगों को जीना मुहाल कर दिया है. घर से आईसक्रीम बेचने निकले शख्स की लू लगने से मौत हो गई. यह घटना नवादा जिले के वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के कोरमा गांव की है. मौत की सूचना के बाद वारिसलीगंज थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवादा सदर अस्पताल भेज दिया है. घटना के बाद परिवारों का रो-रोकर बुरा हाल है.

बताया जा रहा है कि वह अपने घर कोरमा से आईसक्रीम बेचने के लिए निकला था. जिसकी संदिग्ध अवस्था में सड़क किनारे शव बरामद किया गया. मृतक व्यक्ति की पहचान वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के उत्तर बाजार निवासी श्रवण कुमार 55 वर्ष पिता कैलाश राम के रूप में किया गया है. परिजनों ने बताया कि श्रवण कुमार आइसक्रीम बेचने के लिए कोरमा गांव जा रहे थे, तभी अचानक लू लग गया और चक्कर आया फिर वह गिर गए. जिससे उसकी मौत हो गई.

बिहार के 13 जिलों में के लिए अलर्ट जारी
मौसम विभाग ने बिहार के 13 जिलों में लू को लेकर अलर्ट जारी किया है. इनमें बक्सर, औरंगाबाद, कैमूर, रोहतास के लिए रेड अलर्ट जारी किया गया है. भोजपुर, अरवल, गया, सारण, जहानाबाद, नवादा, नालंदा, सिवान और वैशाली के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है.

यह भी पढ़ें:Bihar Weather: भीषण गर्मी का तांडव! 13 जिलों में अलर्ट जारी, जल्द होगी बारिश

वहीं अगले 48 घंटे तापमान में कोई विशेष परिवर्तन नहीं होगा. उसके बाद बिहार के कई हिस्सों में 1 से 2 डिग्री सेल्सियस तक तापमान में गिरावट देखने को मिल सकती है. मौसम विभाग ने राज्य में 16 से 19 जून तक हल्की वर्षा की संभावना मौसम विभाग ने जताई है.

रिपोर्ट: यशवंत सिन्हा

 

TAGS

Trending news