Nawada: मुहर्रम के जुलूस में लहराया फिलिस्तीन का झंडा, टेंशन में आ गया इलाका
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2336862

Nawada: मुहर्रम के जुलूस में लहराया फिलिस्तीन का झंडा, टेंशन में आ गया इलाका

Moharram Latest News: नवादा में मुहर्रम पर्व पर जुलूस के दौरान कुछ युवकों ने फिलिस्तीन का झंडा लहराया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वहीं, पुलिस ने कार्रवाई करते हुए झंडा को बरामद कर लिया है. दूसरी तरफ समस्तीपुर में रविवार को मुहर्रम जुलूस में शामिल कुछ उपद्रवियों ने राहगीरों के साथ नोकझोंक और हाथापाई की. इतना ही नहीं उपद्रवियों ने तलवार से हमला कर कई वाहन के शीशे भी तोड़ डाले. 

नवादा में फहराया गया फिलिस्तीन का झंडा

Moharram News: बिहार के नवादा में मोहर्रम पर्व के दौरान मजार पर चादर पोसी करने जा रहे जुलूस में युवकों ने फिलिस्तीन का झंडा लहराया है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि, इस वायरल वीडियो की पुष्टि अभी तक नहीं हुई है. मगर वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि जुलूस में युवकों की तरफ से फिलिस्तीन का झंडा लहराया जा रहा है. झंडा लहरा जाने के बाद स्थानीय पुलिस काफी एक्टिव हो गई है.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस ने इस मामले में कुछ युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. जानकारी ये भी मिल रही है कि उस झंडे को भी पुलिस ने एक घर से जब्त कर लिया है. बता दें कि मुहर्रम पर्व के दौरान ही दरभंगा में भी इसी तरह का मामला सामने आया था.

समस्तीपुर उप्रदवियों का तांडव

वहीं, समस्तीपुर के दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के सरदारगंज चौक के पास रविवार को मुहर्रम जुलूस में शामिल कुछ उपद्रवियों ने राहगीरों के साथ नोकझोंक और हाथापाई की. इतना ही नहीं उपद्रवियों ने तलवार से हमला कर कई वाहन के शीशे भी तोड़ डाले. जिससे वहां अफरा-तफरी का माहौल बन गया. इस संबंध में एक पीड़ित कार चालक का बताना है कि वह मधुबनी से अपनी पत्नी को लेकर वह दलसिंहसराय आये थे. लौटने के दौरान कुछ असामाजिक तत्वों ने उनकी गाड़ी पर हमला कर क्षतिग्रस्त कर दिया. इस हमले में उनका बेटा भी चोटिल हो गया है.

पीड़ित ने घटना के बाद पुलिस थाना और एसपी को सूचना दी, लेकिन कोई मौके पर नहीं पहुंचा. दलसिंह सराय थाने को दिए लिखित आवेदन में मधुबनी के बसोली के रहने वाले अमितेश कुमार ने बताया कि शाम में वो अपनी पत्नी और बेटे के साथ अपने कार से पटना जा रहे थे. सरदारगंज चौक एनएच 28 के पास मुहर्रम के जुलुस में शामिल कुछ उपद्रवियों ने उनकी कार पर तलवार से जानलेवा हमला किया. जुलुस में सैकड़ो कि संख्या में लोग शामिल थे. इस हमले से उनकी कार क्षतिग्रस्त हो गई. कार का शीशा चकनाचुर हो गया. पीड़ित की शिकायत के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो नाबालिग समेत कुल पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

नवादा से यशवंत सिन्हा और समस्तीपुर से संजीव नैनपुरी की रिपोर्ट

TAGS

Trending news