रील के खेल में खतरों से खेल रहे युवा, जान डाल रहे जोखिम में, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1733994

रील के खेल में खतरों से खेल रहे युवा, जान डाल रहे जोखिम में, वीडियो वायरल

आजकल युवाओं के बीच सेल्फी और रील बनाना काफी प्रचलित है. किसी भी प्वाइंट पर चाहे वह कितनी भी जानलेवा और खतरनाक जगह हो युवा ऐसी जगहों का ही चयन अपने सेल्फी और रील बनाने के लिए करते हैं. इसकी वजह से आए दिन कई तरह की दुर्घटनाओं की खबरें आम हो गई हैं.

(फाइल फोटो)

सुपौल: आजकल युवाओं के बीच सेल्फी और रील बनाना काफी प्रचलित है. किसी भी प्वाइंट पर चाहे वह कितनी भी जानलेवा और खतरनाक जगह हो युवा ऐसी जगहों का ही चयन अपने सेल्फी और रील बनाने के लिए करते हैं. इसकी वजह से आए दिन कई तरह की दुर्घटनाओं की खबरें आम हो गई हैं. आपको बता दें कि रील बनाने का युवाओं पर ऐसा नशा चढ़ा है कि वह अपने जान को भी जोखिम में डालने से नहीं घबराते हैं. 

आपको बता दें कि एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो सुपौल का बताया जा रहा है हालांकि इसकी पुष्टि ज़ी न्यूज नहीं करता है. इसमें सोशल मीडिया पर रील के जरिए फेमस होने के चक्कर में एक युवा ऐसा कारनाम कर रहा है जिसे देखकर आपके होश उड़ जाएंगे. वह अपनी जान को जोखिम में डालकर रील बनाने के चक्कर में पैदल पार पथ की टीन वाली तिरछी शेड के ऊपर खड़ा नजर आ रहा है. जहां से उसकी थोड़ी सी भी गलती की वजह से उसकी जान जा सकती है. 

ये भी पढ़ें- बिना वीजा के होटल में ठहरा था विदेशी, होटल मैनेजर को जाना पड़ा जेल

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें थोड़ी सी चूक बड़ी दुर्घटना को आमंत्रण दे सकता है. यह वायरल वीडियो कब और कहां की है, इसकी पुष्टि हम नहीं कर रहे हैं. हालांकि जानकारी मिली है कि यह वीडियो सुपौल जिले के भीमपुर स्थित एनएच 57 ईस्ट विस्ट कोरिडोर मुख्य सड़क पर बने फूट ओवर ब्रिज का है. जो करीब एक पखवाड़ा पहले रिकॉर्ड किया गया है. भीमपुर थाना क्षेत्र का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

बता दे एनएच 57 पर बने फूट ओवर ब्रिज की छत पर, जिसकी ऊंचाई करीब 60 फिट है. उसपर चढ़कर रील बनाकर सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल किया गया है. सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि फूट ओवर ब्रिज से करीब 50 कदम दूरी पर भीमपुर थाना भी अवस्थित है. जहां से फूट ओवर ब्रिज पर होने वाले हर गतिविधि पर पुलिस नजर रख सकती है. बावजूद इस तरह का वीडियो पुलिस की सजगता पर भी सवाल खड़े कर रहा है. बहरहाल मामले को लेकर पुलिस फिलहाल कुछ भी बोलने से परहेज कर रही है. वहीं अब देखना दिलचस्प होगा कि वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस कब तक पड़ताल करती है और मामले में क्या कार्रवाई होती है? 

(REPORT- MOHAN PRAKASH)

Trending news