Muzaffarpur News : बेवफा पत्नी ने मारकर दफना दिया, खेत से बरामद हुआ मृतक पति का शव
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1992264

Muzaffarpur News : बेवफा पत्नी ने मारकर दफना दिया, खेत से बरामद हुआ मृतक पति का शव

Muzaffarpur News : मृतक की पहचान मधुबनी के रहने वाले चंदन के रूप में की गई थी,जो बीते दिनों मुजफ्फरपुर के बरुआरी गांव में अपने ससुराल आया था. उसके गायब होने का मामला उसकी पत्नी मनीषा ने गायघाट थाना में दर्ज भी कराया था.

Muzaffarpur News : बेवफा पत्नी ने मारकर दफना दिया, खेत से बरामद हुआ मृतक पति का शव

मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है,जहां पति पत्नी से चल रहे विवाद के कारण पत्नी ने भाई और मां के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी. इसके बाद आरोपित पत्नी है पति के शव को अपने ही खेत में दफना दिया. मुजफ्फरपुर पुलिस ने 6 दिन बाद शव बरामद कर हत्या कांड का खुलासा कर आरोपित पत्नी, मां और आरोपी भाई को जेल भेज दिया.

बता दें कि 6 दिन पहले मुजफ्फरपुर के गायघाट थाना क्षेत्र से एक खेत में दफनाए गए एक व्यक्ति की लाश बरामद होने से हड़कंप मच गया था, मृतक की पहचान मधुबनी के रहने वाले चन्दन के रूप में की गई थी,जो बीते दिनों मुजफ्फरपुर के बरुआरी गांव में अपने ससुराल आया था. उसके गायब होने का मामला उसकी पत्नी मनीषा ने गायघाट थाना में दर्ज भी कराया था, लेकिन उसके बाद बेहद चौकाने वाला वाक्या सामने आया कि बगीचे में बकड़ी पालन को गई महिलाओं ने एक कुत्ते को मिट्टी हटाते देखा. इसके बाद महिलाओं ने मृतक व्यक्ति का हाथ देख कर हल्ला मचाया. उसके बाद गांव के लोग जुटे और पुलिस को सूचना दिया. घटना सुन पुलिस मौके वारदात पर पहुंच कर दफनाए गए व्यक्ति के शव को देख कर मिट्टी खुदाई करवा कर शव को बाहर निकाला.

दरअसल, मोबाइल डंपिंग के आधार पर जब पुलिस ने जांच किया तो मृतक चंदन की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसकी पत्नी ने ही की है. पत्नी मनीषा ने अपने भाई मनीष और मां पिंकी देवी के साथ मिलकर ससुराल आए पति की गला दबाकर हत्या कर दी और एक लाइन होटल के पीछे एक बगीचे वाले खेत में दफना दिया. उसके बाद थाने में पति के गुमसुदगी का मामला भी दर्ज करा दिया.

पूरे मामले पर एसएसपी राकेश कुमार ने बताया कि दिल्ली में एमआर का काम करने वाला दीपक बीते 25 नवंबर को अचानक ससुराल आया और गायब हो गया, इसकी सूचना उसकी पत्नी ने थाने में दी. वही एक दिसंबर को उसका शव खेत से बरामद हुआ तो पुलिस ने पत्नी, साला और सास को हिरासत में लेकर पूछताछ किया. वहीं पुलिस ने टेक्निकल जांच माध्यम से जांच में ससुराल के लोगों को दोषी पाया, जब पत्नी, साला और सास से पूछताछ गई तो सभी ने हत्या की बात स्वीकार कर ली है.

एसएसपी राकेश कुमार ने बताया कि दीपक और मनीषा की शादी करीब 6-7 साल पहले हुई थी, इनके बच्चे भी है. पति पत्नी में अक्सर विवाद हुआ करता था, जिसकी वजह से इस वारदात को अंजाम दिया गया है. फिलहाल पूछताछ चल रही है.

इनपुट-  मणितोष कुमार

ये भी पढ़िए-  Exit Poll : चुनाव में कैसे तैयार होता है एग्जिट पोल, राजनीतिक पार्टियों की हार-जीत का कैसे लगता है अनुमान

 

Trending news