तीन दिन में दो शादियां, पहले अरेंज और फिर लव मैरिज, पुलिस भी रह गई दंग
Advertisement

तीन दिन में दो शादियां, पहले अरेंज और फिर लव मैरिज, पुलिस भी रह गई दंग

मुजफ्फरपुर बिहार से शादी की एक ऐसी कहानी सामने आई है जिसे सुनकर पुलिस भी सन्न रह गई. यहां से जो खबर सामने आ रही है उसकी मानें तो युवक ने तीन दिन के भीतर ही दो शादी कर ली. उसकी पहली शादी परिवार के कहने पर हुई और उसने तीन दिन बाद लव मैरिज कर लिया.

(फाइल फोटो)

मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर बिहार से शादी की एक ऐसी कहानी सामने आई है जिसे सुनकर पुलिस भी सन्न रह गई. यहां से जो खबर सामने आ रही है उसकी मानें तो युवक ने तीन दिन के भीतर ही दो शादी कर ली. उसकी पहली शादी परिवार के कहने पर हुई और उसने तीन दिन बाद लव मैरिज कर लिया. कहानी में ट्विस्ट तो यह आया कि वह युवक 15 दिन पहली पत्नी के साथ रहता था और उसके बाद के 15 दिन वह दूसरी पत्नी के साथ रहता था. 

एक साल से वह इसी तरह जीवन जी रहा था. इस पूरे मामले का खुलासा तब हुआ जब पहली पत्नी ने अपने पति की शिकायत की. ऐसे में शिकायत के बाद युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है और इसके बाद जो खुलासा हुआ उसे सुनकर पुलिस भी सन्न रह गई. 

ये भी पढ़ें- भाजपा पर नीतीश ने लगाया इतिहास बदने का आरोप, कहा उन्हें जनता बदल देगी

मामला काजी मोहम्मदपुर थाना मुजफ्फरपुर का है. यहां के दामचुक गांव का रहनेवाला विकास कुमार ने 2022 में 25 अप्रैल को माता-पिता की मर्जी से सकरा थाना इलाके में एक युवती से शादी की और इसके ठीक तीन दिन बाद उसने अपनी प्रेमिका से भी शादी रचा ली. परिवार वालों को लड़के के दूसरी शादी की जानकारी नहीं थी. जबकि उसकी शादी में प्रेमिका का पूरा परिवार शामिल था.उसने अपनी प्रेमिका से शादी के बाद अपनी दूसरी पत्नी को घर के पास ही किराए के मकान में रखा था. 

बता दें कि वह बहाने से पहली पत्नी और दूसरी पत्नी के पास आता जाता रहता था. इस पर उसकी पहली पत्नी को शक हो गया. पहली पत्नी ने इस पर जानकारी हासिल की तो वह खुद हैरान रह गई. उसने काजी मोहम्मदपुर थाने में पुलिस के सामने पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया. 

पुलिस ने इस मामले में युवक को तत्काल गिरफ्तार किया और बिना तलाक दिए दूसरी शादी करने के जुर्म में युवक को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया. पहली पत्नी ने पुलिस को बताया कि वह उससे 5 लाख रुपए दहेज की मांग करता था और नहीं लाने पर उसके साथ मारपीट करता था. उसके व्यवहार में आए बदलाव की वजह से उसको शक हुआ और उसने पता लगाया तो उसके होश उड़ गए. 

Trending news