टाउन थाना पुलिस ने 19 कार्टन विदेशी शराब की खेप को किया जब्त
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1248257

टाउन थाना पुलिस ने 19 कार्टन विदेशी शराब की खेप को किया जब्त

बिहार में शराब बंदी के बाद तस्करों की संख्या बढ़ गई है. पुलिस ने गुरुवार को बगहा से  मुजफ्फरपुर के लिए स्विफ्ट कार में शराब की खेप को पकड़ा है. इस में पुलिस ने सूत्रों के अनुसार 19 कार्टन शराब बरामद की है.

टाउन थाना पुलिस ने 19 कार्टन विदेशी शराब की खेप को किया जब्त

मुजफ्फरपुरः बगहा के टाउन थाना पुलिस ने एनएच 727 बेतिया गोरखपुर की मुख्य सड़क पर शराब से लदी कार को दो तस्करों के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस ने सघन वाहन जांच में मारुति सुजुकी स्विफ्ट कार को पकड़ा है ,इसमें तलाशी के दौरान कुल 19 कार्टन विदेशी शराब जब्त की है. पुलिस के मुताबिक जब्त अंग्रेजी शराब आफिसर चॉइस लाखों रुपये की बताई जा रही है.

शराब तस्करों पर पुलिस की है पैनी नजर
बगहा पुलिस इंस्पेक्टर अनील सिन्हा का कहना है कि बिहार में शराब बंदी के बाद तस्करों की संख्या बढ़ गई है. आए दिन शराब तस्करों को पकड़ने के लिए अभियान चलाया जा रहा है. पुलिस ने गुरुवार को बगहा से  मुजफ्फरपुर के लिए स्विफ्ट कार में शराब की खेप को पकड़ा है. इस में पुलिस ने सूत्रों के अनुसार 19 कार्टन शराब बरामद की है. अब पुलिस गिरफ्तार धंधेबाज से पूछताछ में जुटी शराब तस्करी के नेटवर्क और शराब माफियाओं की पहचान करने में जुटी है.

पुलिस ने शराब तस्करों के मंसूबों पर फेरा पानी 
बगहा पुलिस इंस्पेक्टर अनील सिन्हा ने कहा कि इसे बड़ी उपलब्धि मान रहे शराब तस्करों के मंसूबों पर पानी फेरने का दावा कर रहे हैं और पुलिस शराब तस्करी में जुटे लोगों की जल्द पहचान कर उन्हें गिरफ्तार करने को लेकर छापेमारी की तैयारी में है. फिलहाल बगहा पुलिस की इस कार्रवाई से शराब तस्करों में हड़कंप मचा हुआ है. लेकिन सवाल यह है कि जब बिहार में पूर्ण शराबबंदी है तो फिर इतनी बड़ी मात्रा में विदेशी शराब की खेप यहां कहां से आई, इसका जवाब फिलहाल किसी के पास नहीं है.

ये भी पढ़िए- बेगूसराय में नवविवाहिता की आग में झुलसकर मौत, तीन महीने पहले हुई थी शादी

Trending news