टीवी सीरियल से प्रेरित होकर मां ने मासूम बेटी को उतारा मौत के घाट, प्रेमी संग शादी रचाना था मकसद
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2401566

टीवी सीरियल से प्रेरित होकर मां ने मासूम बेटी को उतारा मौत के घाट, प्रेमी संग शादी रचाना था मकसद

Bihar Crime News: मां ने प्रेमी संग शादी रचाने के लिए, टीवी पर चलने वाले सीरियल क्राइम फाइल की स्टोरी से प्रेरित होकर अपनी ही 3 साल की मासूम बेटी को मौत के घाट उतार दिया है. हत्यारी मां ने अपनी मासूम बेटी की हत्या करने के बाद, उसकी डेड बॉडी को सूटकेस में बंद कर छत से खाली मैदान में फेंक दिया था. 

टीवी सीरियल से प्रेरित होकर मां ने मासूम बेटी को उतारा मौत के घाट, प्रेमी संग शादी रचाना था मकसद

Muzaffarpur Crime News: मुजफ्फरपुर पुलिस ने 48 घंटे में मासूम मृतक मिस्टी की हिस्ट्री को खोलते हुए, उसके हत्यारे का पता लगा लिया है. जो कि कोई और नहीं बच्ची की मां है. जिसने टीवी पर चलने वाले सीरियल क्राइम फाइल की स्टोरी को देखकर, उससे प्रेरित होते हुए अपनी 3 तीन साल की मासूम बच्ची को मौत के घाट उतार दिया है.

मां ने प्रेमी संग शादी करने के लिए अपनी ही पुत्री की किचन में सब्जी काटने वाले चाकू से हत्या कर दिया. उसके बाद फिर मृतक मासूम मिस्टी की डेड बॉडी को एक लाल रंग के सूटकेस में बंद कर अपने ही घर के छत से घर के पीछे वाले खुले मैदान में फेंक कर अपने प्रेमी के संग फरार हो गई थी. मिस्टी की हत्या की हिस्ट्री सुलझाने के लिए पुलिस ने तकनीकी मदद ली. महज 48 घंटे में शहर से 25 किलोमीटर दूर रामपुर हरि थाना से मासूम की हत्यारी मां को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. 

जब पुलिस पूछताछ की तो पूरे हत्या का राज खुला और हत्यारी मां ने स्पष्ट तौर पर कहा कि वह लगातार टीवी पर क्राइम फाइल सीरियल देखती थी. उसी से प्रेरित होकर अपने प्रेमी संग भागने के लिए अपनी ही पुत्री की हत्या कर दी. कहते हैं पूत कपूत हो सकता है, लेकिन माता कभी कुमाता नहीं हो सकती है. इस कहावत को एक हत्यारिन मां ने शर्मसार कर दिया है. बच्चों के लिए मां की अहमियत क्या होती हैं यह किसी से छुपी नहीं है. 

लाल रंग के सूटकेस से मिली बच्ची की डेड बॉडी
बच्चों के लिए मां का प्यार अपने पति से भी ऊपर होता है. यह किसी से छुपी नहीं है, लेकीन जब एक मां ही अपने प्यार के लिए अपनी बच्ची की हत्या कर दे. यह आश्चर्यजनक बात हो जाती है. आपको बता दें कि यह सनसनीखेज घटना मुजफ्फरपुर जिले के मिठनपुरा थाना क्षेत्र के रामबाग इलाके का है. जहां शनिवार के दिन एक बंद लाल रंग के सूटकेस से बच्ची का डेड बॉडी बरामद किया गया था. सूचना के बाद मिठनपुरा थाना की पुलिस और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंच कर मामले की जांच पड़ताल करते हुए डेड बॉडी को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था.

जांच में चौंकाने वाली बात आई सामने 
जिसके बाद मृतक बच्ची की पहचान मिठनपुरा थाना क्षेत्र के रामबाग जानकी बल्लभ शास्त्री मार्ग निवासी मनोज कुमार के तीन वर्षीय पुत्री मिस्टी के रूप में किया था. जब पुलिस मिस्टी की मर्डर की हिस्ट्री सुलझाने में जुटी तो जांच में चौंकाने वाली बात सामने आई कि बच्ची की हत्या के बाद से ही मां घर से फरार पाई गई थी. जिसको पुलिस ने गंभीरता से देखते हुए पहले मिस्टी की गायब मां के बारे में पता करने में जुटी. पुलिस लगातार मामले में मृतक मिस्टी की मां की तलाश में जुटी हुई थी. इसी बीच मृतक मिस्टी की मां को पुलिस की टीम ने मुजफ्फरपुर जिले के रामपुर हरि थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया है. जिसके बाद पूरे मामले को लेकर पुलिस ने मृतक मिस्टी की मां से पूछताछ किया तो चौंकाने वाला बात सामने आया.

ये भी पढ़ें: Gaya Train Accident: दो हिस्सों में टूटी मालगाड़ी, गया में बड़ा रेल हादसा टला

पूरे मामले की जानकारी देते हुए एसपी सिटी अवधेश दीक्षित ने बताया कि बीते दिनों मुजफ्फरपुर जिले के मिठनपुरा थाना क्षेत्र में एक बंद सूटकेस के अंदर से एक मासूम बच्ची का डेड बॉडी बरामद किया गया था. मामले में पुलिस मौके पर पहुंच, जांच के बाद डेड बॉडी को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था, लेकिन घटना के बाद से ही मृतक बच्चे की मां अपने घर से फरार पाई गई थी. जिसके बाद पुलिस टीम लगातार गायब मिस्टी की मां की तलाश कर रही थी. 

इसी दौरान मुजफ्फरपुर जिले के रामपुर हरि थाना क्षेत्र से मृतक बच्ची के मां को उसके प्रेमी के बहनोई के घर से गिरफ्तार कर लेती है. गिरफ्तार आरोपी मां से जब पुलिस पूछताछ की तो बताया कि वह किसी और युवक से प्यार करती थी, लेकिन उसका प्रेमी उस बच्ची को अपनाने को तैयार नहीं था. आरोपी महिला अपने प्यार को हर हाल में पाना चाहती थी, जिसके लिए वह किसी भी हद तक जाने को तैयार थी. 

ये भी पढ़ें: जिंदा रहना है तो गांव छोड़ना होगा! कोयलांचल में सड़क से लेकर घर की दीवारों पर दरार

इसी बात को लेकर जब उसने अपने प्यार को दूर होता देखा, तो अपनी बच्ची को ही मिटाने का फैसला कर लिया. उसके बाद वह टीवी पर चलने वाले क्राइम फाइल सीरियल में देखी हुई घटना का उसने रियल जीवन में उपयोग किया और शनिवार को आरोपी महिला ने अपने किचन के चाकू से ही अपने तीन वर्षीय मासूम मिस्टी का निर्मम तरीके से हत्या कर दिया. फिर अपने ही घर में रखे सूटकेस में उस बच्ची के डेड बॉडी को डालकर, घर के छत से फेंक दिया और फरार हो गई. जिसे पुलिस ने घटना के महज 48 घंटे के अंदर ही गिरफ्तार कर अब पूरे मामले का सफलतापूर्वक खुलासा कर दिया है.

इनपुट - मणितोष कुमार

बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए जी न्यूज से जुड़े रहें. यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi  हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और अपडेटेड बने रहें.

Trending news