Bihar Crime: पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद उलझी पिपरा हत्याकांड, विधायक का हो सकता है नार्को टेस्ट
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1798739

Bihar Crime: पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद उलझी पिपरा हत्याकांड, विधायक का हो सकता है नार्को टेस्ट

Bihar Crime: मोतिहारी के चर्चित पिपरा कांड में अभियुक्त बने विधायक श्याम बाबू यादव की नार्को टेस्ट हो सकती है. बता दें कि पिछले दिनों पीपरा के पूर्व पंचायत समिति सदस्य जितेंद्र प्रसाद कुशवाहा का शव तालाब से बरामद हुआ था.

Bihar Crime: पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद उलझी पिपरा हत्याकांड, विधायक का हो सकता है नार्को टेस्ट

मोतिहारी:Bihar Crime: मोतिहारी के चर्चित पिपरा कांड में अभियुक्त बने विधायक श्याम बाबू यादव की नार्को टेस्ट हो सकती है. बता दें कि पिछले दिनों पीपरा के पूर्व पंचायत समिति सदस्य जितेंद्र प्रसाद कुशवाहा का शव तालाब से बरामद हुआ था. मृतक जितेंद्र ने मारने के पूर्व अपने मोबाइल में खुद का एक बयान रिकॉर्ड कर रखा था कि जिसमें उसने अपने हत्या करवाने की आशंका पिपरा के विधायक श्याम बाबू यादव पर लगाया था. एक दिन सुबह जब जितेंद्र टहलने निकले तो उनका शव तालाब से बरामद हुआ था.

मौत को मोतिहारी पुलिस ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या करने की दावा किया था पर जितेन्द्र के पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की वजह में गोली नहीं बताई गई है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में sharp weapons in associated with head hard and bulent.. लिखा हुआ है. लिहाजा पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत की गुत्थी और उलझ गई है कि मौत आत्महत्या है जिसका दावा मोतिहारी पुलिस कर रही थी या फिर हत्या है? बता दें कि 10 जुलाई की सुबह जितेंद्र का शव उनके पंचायत के ही एक तालाब से बरामद किया गया था. जिसके बाद तालाब से एक गन भी मिला था. जिससे एक गोली फायर हुई थी.

मोतिहारी के एसपी कन्तेश मिश्रा ने बताया है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर एम्स के डॉक्टरों से मंतव्य ली जाएगी. साथ ही न्यायालय से परमिशन लेकर सभी अभियुक्तों की नार्को टेस्ट करवाया जाएगा. बता दे अभियुक्तों की लिस्ट में एक नंबर पर पिपरा के विधायक है और दूसरे नंबर पर एक डॉक्टर है. नार्को टेस्ट को लेकर मोतिहारी में भी लोगों के बीच उत्सुकता बनी हुई है कि नार्को टेस्ट से असली सच्चाई सामने आ जाएगी की जितेंद्र की मौत हत्या है या आत्महत्या.

इनपुट- पंकज कुमार

ये भी पढ़ें- भाभी से इश्क लड़ाने के लिए पत्नी को देता था इंजेक्शन, 26 की उम्र में बनाया जिंदा लाश

Trending news