Motihari News: मामूली विवाद में पड़ोसी ने पति-पत्नी को मारी गोली, रास्ते को लेकर थी लड़ाई
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2164904

Motihari News: मामूली विवाद में पड़ोसी ने पति-पत्नी को मारी गोली, रास्ते को लेकर थी लड़ाई

Bihar News: मोतिहारी जिले में रास्ते को लेकर मामूली विवाद में पड़ोसी ने पति-पत्नी को गोली मार दी. इस घटना में दोनों गंभीर रुप से घायल हो गए.

पड़ोसी ने पति-पत्नी को मारी गोली

मोतिहारी: मोतिहारी जिले से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है. मामूली विवाद को लेकर पड़ोसी ने पति-पत्नी पर गोली चला दी. इस घटना में पड़ोसी दम्पति घायल हो गए. वहीं गोलीबारी की ये घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. गोली मारने की घटना का लाइव वीडियो देखकर हर कोई हैरान है. दरअसल गोली लगने के बाद महिला जब गिर गई तब भी फायरिंग करता शख्स लगातार गोली चलाता रहा. फिलहाल दोनों पति-पत्नी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पूरा मामला जिले के नगर थाना क्षेत्र के अगरवा मोहल्ले की है. जहां मधुर वर्मा अपना बाउंडरी निर्माण करवा रहे थे तभी पड़ोसी से विवाद शुरू हो गया. विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया की पड़ोसी ने घर मे रखे बंदूक से गोली चला दी. गोली मधुर वर्मा और उनके पत्नी को लगी है. गोली से घायल पति पत्नी का इलाज निजी नर्सिंग होम में चल रहा है. वहीं इस मामले की जानकारी जब पुलिस को हुई तो घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस ने गोली मारने वाले के घर से एक दो नाली बंदूक और 30 जिंदा कारतूस बरामद कर लिया है. वहीं गोली मारने वाला फिलहाल घर छोड़कर फरार हो गया है.

इस घटना में घायल हुए शख्स का नाम मधु रंजन वर्मा बताया जा रहा है और उनके हाथ में गोली लगी है. वहीं उनकी पत्नी सरिता देवी के पेट में गोली लगी है. फिलहाल दोनों को इलाज जारी है. वहीं इस मामले में मोतिहारी सदर एएसपी शिखर चौधरी ने बताया कि नगर थाना क्षेत्र में हुए इस घटना के बारे में जानकारी मिली है. पुलिस की टीम को घटनास्थल पर भेजा गया है. घटना के पीछे की वजह रास्ते का विवाद बताया जा रहा है. गोली चलाने वाले व्यक्ति की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम द्वारा छापेमारी की जा रही है.

इनपुट- पंकज कुमार

ये भी पढ़ें- 'पारस और कुशवाहा के लिए NDA छोड़ना आत्मघाती', नाराज सहयोगियों से डिप्टी CM ने की अपील

Trending news