मुजफ्फरपुर पुलिस ने कार्रवाई कर भारी मात्रा में बरामद किया गांजा, दो कारोबारी गिरफ्तार
Advertisement

मुजफ्फरपुर पुलिस ने कार्रवाई कर भारी मात्रा में बरामद किया गांजा, दो कारोबारी गिरफ्तार

सरैया एसडीपीओ चंदन कुमार में बताया कि पुलिस को सूचना मिली की केसरिया के रास्ते मुजफ्फरपुर मैं गांजा का बड़ी खेप पहुंच रही है. उसके बाद पुलिस ने साहेबगंज के समीप पुलिस चेक पोस्ट पर वाहन जांच शुरू किया.

मुजफ्फरपुर पुलिस ने कार्रवाई कर भारी मात्रा में बरामद किया गांजा, दो कारोबारी गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर जिला के साहेबगंज केसरिया मार्ग पर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर 12 चक्के की ट्रक से लाखों रुपए की कीमत का गांजा बरामद किया. पुलिस ने इस कार्रवाई में  दो लोगों को गिरफ्तार भी किया है. बरामद गांजा की कीमत लाखों रुपये बताई जा रही है.

क्या है पूरा मामला
सरैया एसडीपीओ चंदन कुमार में बताया कि पुलिस को सूचना मिली की केसरिया के रास्ते मुजफ्फरपुर मैं गांजा का बड़ी खेप पहुंच रही है. उसके बाद पुलिस ने साहेबगंज के समीप पुलिस चेक पोस्ट पर वाहन जांच शुरू किया तो केसरिया की ओर से आ रही झारखंड नंबर ट्रक जिसका नंबर JHO9R - 1279 को जांच किया गया. जांच के बाद गांजा से भरा 15 लाल रंग के बरा पैकेट बरामद किया गया. जिसका बजार मूल्य लाखों रुपए आंका जा रहा है.

पुलिस ने दो लोगों को किया गिरफ्तार
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि सूचना के आधार पर जानकारी मिली थी. कार्रवाई के लिए पुलिस ने एक टीम का गठन किया. टीम के द्वारा प्रयास सफल भी हुआ. पुलिस ने भारी मात्रा में गांजा बरामद किया है. साथ ही पुलिस ने दो लोगों को भी गिरफ्तार किया है. इनमें से एक आरोपी वैशाली जिले के राजापाकर के बहुआरा के प्रमोद कुमार और दूसरा नगर थाना क्षेत्र के कटरा निवासी मजनू पटेल है. पुलिस दोनों ही आरोपी से पूछताछ कर रही है. पुलिस का कहना है कि इन दोनों की निशान देही पर पुलिस तस्कर गिरोह के अन्य सदस्यों को भी जल्द गिरफ्तार कर लेगी.

नेपाल से लाया जा रहा था गांजा
पुलिस को दोनों आरोपियों ने बताया कि हम दोनों ट्रक चलाने का काम करते है गांजा से संबंधित हमे जानकारी नहीं है. नेपाल से माल लेकर आ रहे थे, हमे क्या पता बोरी के अंदर गांजा है. पुलिस ने दोनों आरोपियों के धार पर आगे की जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

रिपोर्ट - मणितोष कुमार

ये भी पढ़िए-  BJP MLA Rampravesh Rai: क्यों मुश्किल में फंसे भाजपा विधायक रामप्रवेश राय, कोर्ट में करना पड़ा सरेंडर

Trending news