Muzaffarpur: करण के लिए फहरिना बन गई खुशबू, मंदिर में रचाई शादी, गले में मंगलसूत्र पहन पहुंची कोर्ट
Advertisement

Muzaffarpur: करण के लिए फहरिना बन गई खुशबू, मंदिर में रचाई शादी, गले में मंगलसूत्र पहन पहुंची कोर्ट

धर्म की दीवार दोनों की शादी में बाधा बनी तो फरहिना ने खुशबू बनकर करण के साथ मंदिर में शादी कर ली. उसके समाज के लोगों ने धर्म को लेकर सवाल उठाया तो उसने सीधे कहां कि वो हिन्दू बनेगी और करण के साथ रहेगी.

करण के लिए फहरिना बन गई खुशबू

Muslim Girl Farhina Married Hindu Boy: बिहार के मुजफ्फरपुर जब प्रेम का परवान चढ़ा तो धर्म की दीवार ढ़ह गई. अपने करण को पाने के लिए फरहिना धर्म की दीवार तोड़कर खुशबू बन गई और मंदिर में उससे शादी रचा ली. मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहनकर कोर्टरूम पहुंची. उसने सबके सामने कहा कि वो करण से ही शादी करेगी और उसके साथ ही रहेगी. बताया गया कि करण और फरहिना दोनों एक दुसरे समुदाय से आते हैं और मुजफ्फरपुर के करजा थाना क्षेत्र के एक ही गांव के रहने वाले हैं. डेढ़ साल पहले दोनों के बीच प्रेम हुआ और फिर दोनों ने शादी का फैसला लिया. 

धर्म की दीवार दोनों की शादी में बाधा बनी तो फरहिना ने खुशबू बनकर करण के साथ मंदिर में शादी कर ली. उसके समाज के लोगों ने धर्म को लेकर सवाल उठाया तो उसने सीधे कहां कि वो हिन्दू बनेगी और करण के साथ रहेगी. कोर्ट में फरहिना खातून ने बताया कि हाल ही में दोनों घर से फरार हो गए, जिसके बाद उसके परिजनों ने करण और उसके परिवार के खिलाफ अपहरण का केस भी दर्ज करवा दिया. इसके बाद फरहिना ने वकील से सम्पर्क किया और कोर्ट पहुंची. उसने कोर्ट में करण से शादी की बात कही. 

ये भी पढ़ें- Hijab Controversy: टीचर ने 14 लड़कियों को इस बात पर कर दिया 'गंजा', जानें क्या और कहां का है पूरा मामला

फरहिना ने मीडिया के सामने बताया कि उसके परिवार के लोग इस शादी के खिलाफ हैं, और बार-बार धमकी भी दे रहे हैं. ऐसे में अब कई सामाजिक संगठन भी फरहिना के सपोर्ट में आ गए हैं. करण और फरहिना दोनों बालिग हैं. इस मामले में अधिवक्ता ने बताया कि दोनों ने अपने मन से शादी की है. परिवार की तरफ से केस किया गया था, जिसके बाद मामला कोर्ट पहुंचा, जहां फरहिना का बयान दर्ज कराया गया. इसके बाद उसे उसके पति के साथ ससुराल जाने की इजाजत मिल गई है. 

रिपोर्ट - मणितोष कुमार

Trending news