सर! मेरा अपहरण नहीं हुआ, मर्जी से लव मैरिज किए हैं, मुस्लिम लड़की ने जब पुलिस के सामने कही ये बात...
Advertisement

सर! मेरा अपहरण नहीं हुआ, मर्जी से लव मैरिज किए हैं, मुस्लिम लड़की ने जब पुलिस के सामने कही ये बात...

बिहार के मुजफ्फरपुर में शबाना अभिषेक की प्रेम कहानी ने एक नया मोड़ ले लिया है. दरअसल मुजफ्फरपुर में एक मुस्लिम लड़की के अपहरण की सूचना पुलिस को दी गई नाम है शबाना. इस सब के बीच शबाना खुद ही पुलिस के सामने हाजिर हो गई और जो कहा उसे सुनकर सबके होश उड़ जाएंगे.

(फाइल फोटो)

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर में शबाना अभिषेक की प्रेम कहानी ने एक नया मोड़ ले लिया है. दरअसल मुजफ्फरपुर में एक मुस्लिम लड़की के अपहरण की सूचना पुलिस को दी गई नाम है शबाना. इस सब के बीच शबाना खुद ही पुलिस के सामने हाजिर हो गई और जो कहा उसे सुनकर सबके होश उड़ जाएंगे. शबाना और अभिषेक प्रेम जाल में ऐसे उलझे थे कि सामाजिक ताने-बाने से दूर, जातियों के बंधनों को तोड़कर साथ जीने-मरने की कसम खा बैठे और फिर दोनों ने शादी भी कर ली. इधर शबाना के परिवार वालों ने उसके अपहरण किए जाने को लेकर पुलिस में मामला दर्ज कराया लेकिन शबाना जब पुलिस के पास पहुंची तो उसने जो कहा उसे सुनकर पुलिस वालों के भी होश उड़ गए. 

शबाने एक मुस्लिम लड़की है और 19 अप्रैल को उसने अभिषेक के साथ दिल्ली के एक मंदिर में ब्याह रचा लिया, इधर शबाना के परिवार वालों ने  और उसके अब्बा नूर आलम ने अभिषेक और उसके परिवार पर शबाना के अपहरण का केस दर्ज करा दिया. शबाना अचनाक DSP टाउन के ऑफिस पहुंच गई और फिर जो कहा वह सुनकर पुलिस वाले भी सन्न रह गए. शबाना ने बताया कि सर हमारा अपहरण नहं हुआ है, हम बालिग हैं और अपनी मर्जी से लव मैरिज किए हैं. मेरे पिता से मेरे पति अभिषेक को जान का खतरा है. मैं अभिषेक से प्यार करती हूं और उसके साथ ही रहना चाहती हूं. 

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: सम्राट चौधरी ने बताया बिहार 'फतह' का प्लान, नीतीश पर जमकर बरसे

शबाना चाहती हैं कि उसके पिता नूर आलम अपना केस वापस ले लें. वह अपने परिजनों पर आरोप लगाती हैं कि उसके परिवार वाले अभिषेक की हत्या भी करवा सकते हैं. उसनें DSP टाउन को बताया कि वह चार साल से अभिषेक के प्रेम में थी. वह अभिषेक के साथ तीस हजारी कोर्ट में भी अपनी शादी रजिस्टर्ड करा चुकी हैं. उसने बाताया कि इसके बाद ही उसके परिवार वालों ने उसके पति और पति के परिवार वालों पर अपहरण का केस दर्ज कराया है. 

मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाना इलाके से गायब शबाना के बारे में बता दें कि वह और अभिषेक आस पड़ोस में ही रहते थे. बचपने से एक साथ बड़े हुए फिर प्यार हो गया और दोनों ने शादी कर ली. यही बात शबाना के परिवार वालों को रास नहीं आई. कैमरे पर शबाना ने बताया कि वह बालिग है. पुलिस ने भी लड़की का कोर्ट में 164 का बयान दर्ज करा कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. अभिषेक भी बालिग है ऐसे में दोनों को अपनी मर्जी से शादी का अधिकार भी मिलता है. अपने पिता के डर से पुलिस से शबाना ने अपने और अपने पति के लिए सिक्योरिटी की मांग की है. 

Trending news