मुजफ्फरपुर : कपड़ा कारोबारी से 1.5 करोड़ की रंगदारी मांगने वाले बदमाश गिरफ्तार
Advertisement

मुजफ्फरपुर : कपड़ा कारोबारी से 1.5 करोड़ की रंगदारी मांगने वाले बदमाश गिरफ्तार

बिहार के मुजफ्फरपुर में कपड़ा कारोबारी से डेढ़ करोड़ की रंगदारी मांगे जाने का मामला सामने आने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ था और पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 48 घण्टे में पिस्टल लहराकर व्यवसायी से रंगदारी मांगने वाले दोनों आरोपियों को धर दबोचा है.  SSP का नाम लेकर ध

(फाइल फोटो)

मुजफ्फरपुर : बिहार के मुजफ्फरपुर में कपड़ा कारोबारी से डेढ़ करोड़ की रंगदारी मांगे जाने का मामला सामने आने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ था और पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 48 घण्टे में पिस्टल लहराकर व्यवसायी से रंगदारी मांगने वाले दोनों आरोपियों को धर दबोचा है. 

SSP का नाम लेकर धमकाते हुए चले गए थे बदमाश, कहा- उससे कहो ताला खुलवा दे
बताया गया है कि शहर के पुरानी बाजार स्थित कपड़ा कारोबारी रंजन कुमार की दुकान पर पिस्टल लेकर दो बदमाश धमक पड़ा और रंगदारी की मांग करते हुए दुकान में ताला जड़ दिया. एसएसपी का नाम लेकर धमकाते हुए बदमाश ने कहा कि उससे कहो ताला खुलवा दे. बदमाश ने धमकी देते हुए कहा कि यदि पैसे नहीं मिले तो कल का सूरज नहीं देख पाओगे.

48 घंटे में दोनों बदमाशों को किया गया गिरफ्तार 
इस घटना को लेकर नगर डीएसपी रामनरेश पासवान ने कहा कि शिकायत मिलने के बाद पुलिस कई जहगों पर बदमाश की तलाश में छापेमारी कर रही थी और आखिरकार 48 घण्टे में दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया है और गिरफ्तार डब्बू पटेल उर्फ सुबोध पटेल के साथ अभिषेक पटेल से पूछताछ किया जा रहा है. 

घटना पर सियासत तेज, विजय सिन्हा ने नीतीश सरकार पर साधा निशाना 

बिहार के मुजफ्फरपुर पहुंचे नेता प्रतिपक्ष और पूर्व विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा ने यहां पीड़ित व्यवसायी से मिलकर ढांढस बंधाते हुए प्रदेश की नई सरकार को जमकर घेरा. नीतीश सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए विजय सिन्हा ने कहा कि जदयू के लोग व्यवसायियों से रंगदारी मांग रहे हैं और परेशान कर रहे हैं. 

बिहार में कानून व्यवस्था पर विजय सिन्हा ने खड़े किए सवाल 
उन्होंने आगे कहा कि नीतीश कुमार की सरकार इस मामले की जांच निष्पक्ष रूप में करवाने का काम करे और जो भी लोग इसमें शामिल हैं उनके खिलाफ कार्रवाई हो चाहे इसमें नेता और प्रशासन के लोग हीं क्यों ना हो. मुजफ्फरपुर के नगर थाना क्षेत्र के शुक्ला रोड स्थित रंजन वस्त्रालय में घुसकर दिन दहाड़े डेढ़ करोड़ रुपए की रंगदारी की मांग की गई थी जिसके बाद इनसे मिलने विजय सिन्हा पहुंचे थे. 

सरकार गुंडों को संरक्षण दे रही है- विजय सिन्हा
मुजफ्फरपुर में नेता प्रतिपक्ष और बीजेपी के वरिष्ठ नेता विजय कुमार सिन्हा ने बिहार सरकार पर जमकर बरसते हुए कहा कि सरकार गुंडों को संरक्षण दे रही है. उन्होंने बताया कि बीजेपी के लोग व्यवसायी से रंगदारी मांगने और किसी को परेशान करने वालों को नहीं छोड़ेंगे. मुजफ्फरपुर शहर में दिन दहाड़े ही रंगदारी मांगे जाने वाले मामले में पीड़ित परिवार से मिलकर उन्होंने ढांढस बंधाया. 

मुजफ्फरपुर के व्यवसायी से रंगदारी मांगने का मामला आया प्रकाश में 
उन्होंने कहा की बिहार के अन्दर खुद सरकार के लोग ही इसमें शामिल हैं और इसका जीता-जागता उदाहरण अब मुजफ्फरपुर के व्यवसायी से रंगदारी मांगने का मामला है. राजद और जदयू पर बरसते हुए नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने कहा बिहार में जो घटना हो रही है राजद और जदयू के लोगों के द्वारा की जा रही है और सरकार में बैठे कई ऐसे लोग हैं जो इसमें शामिल हैं, वह दागी लोग है. उन्होंने आगे कहा कि बिहार में जंगलराज नहीं बल्कि गुंडा राज चल रहा है और रंगदारी मांगने वाले जदयू के लोग हैं. 

Trending news