कुढ़नी में मुकेश सहनी बोले -बाबा साहेब के बताए संघर्ष के रास्ते पर चल रही वीआईपी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1459284

कुढ़नी में मुकेश सहनी बोले -बाबा साहेब के बताए संघर्ष के रास्ते पर चल रही वीआईपी

रोड शो प्रारंभ करने के पूर्व उन्होंने तुर्की में संविधान दिवस के अवसर पर बाबा साहेब भीम राव अम्बेडकर की तस्वीर पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि दी.

 (फाइल फोटो)

Muzaffarpur: बिहार के पूर्व मंत्री और विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के प्रमुख मुकेश सहनी शनिवार को कुढ़नी विधानसभा उपचुनाव के लिए वीआईपी पार्टी के प्रत्याशी निलाभ कुमार के समर्थन में कुढ़नी के तुर्की, मोहनपुर चौक, निषाद टोला, मधुवन चौक सहित कई क्षेत्रों में रोड शो किया और जनसंपर्क किया.

'बाबा साहेब का संविधान है खतरे में' 

रोड शो प्रारंभ करने के पूर्व उन्होंने तुर्की में संविधान दिवस के अवसर पर बाबा साहेब भीम राव अम्बेडकर की तस्वीर पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि दी. उन्होंने कहा कि आज कुछ लोगों के कारण बाबा साहेब के संविधान खतरे में है. आज संविधान के विपरीत काम किया जा रहा है. उन्होंने हालांकि यह चेतावनी भी दी जो ऐसा कर रहे हैं उन्हें राजनीतिक तौर पर समाप्त किया जाएगा.

बाबा साहेब के बताए रास्ते पर आगे बढ़ रह है पार्टी 

उन्होंने कहा कि वीआईपी बाबा साहेब के बताए रास्ते पर आगे बढ़ रही है. बाबा साहेब ने हक और अधिकार के लिए लोगों से संघर्ष करने का आह्वान किया था, आज वीआईपी भी अपने सर्व समाज के हक और अधिकार के लिए संघर्ष कर रही है. उन्होंने माना कि देश में ऐसी ताकते हावी हो गई है जिससे संविधान खतरे में है. उन्होंने हालांकि यह भी कहा कि हमलोग जब तक जीवित हैं तब तक ऐसा नहीं होने देंगे. ऐसे लोगों के खिलाफ संघर्ष कर रहे हैं और आगे भी करेंगे.

उन्होंने आगे कहा कि वीआईपी पार्टी के प्रति लोगों का अभूतपूर्व जनविश्वास है. उन्होंने कहा कि कुढनी उपचुनाव में वीआईपी के प्रत्याशी निलाभ कुमार से किसी को काई मुकाबला नहीं है. सर्व समाज का साथ निलाभ को मिल रहा है और लोग अब युवा प्रत्याशी की ओर देख बिहार का विकास चाहते हैं. 

(इनपुट: राजेश कुमार) 

 

Trending news