मोतिहारी में मेला घूमने निकले प्रेमी युगल की थाना में हुई शादी
Advertisement

मोतिहारी में मेला घूमने निकले प्रेमी युगल की थाना में हुई शादी

मोतिहारी के मलाही थाना परिसर में एक प्रेमी युगल जोड़े ने प्रेम विवाह किया है. मामला मोतिहारी जिला के मलाही थाना का है. प्रेमिका मलाही थाना के पंचरुखीया व प्रेमी बेतिया जिला के मझौलिया थाना के बहुरवा गांव का है.

मोतिहारी में मेला घूमने निकले प्रेमी युगल की थाना में हुई शादी

मोतिहारी : मोतिहारी के मलाही थाना परिसर में एक प्रेमी युगल जोड़े ने प्रेम विवाह किया है. मामला मोतिहारी जिला के मलाही थाना का है. प्रेमिका मलाही थाना के पंचरुखीया व प्रेमी बेतिया जिला के मझौलिया थाना के बहुरवा गांव का है. प्रेमी प्रेमिका के पकड़े जाने की चर्चा दिनभर क्षेत्र में बना रहा, लेकिन देर शाम प्रेमी प्रेमिका एक दूसरे के हो गए.

पुलिस ने करवा दी प्रेमी युगल की शादी
बता दें कि मलाही थाना पुलिस ने गश्ती के दौरान ममरखा पेट्रौल पम्प के पास से प्रेमी जोड़ों को पकड़ा. प्रेमी बेतिया जिला के मझौलिया थाना के बहुरवा गांव का राहुल कुमार व प्रेमिका मलाही थाना के पंचरुखीय गांव की रहने वाली है. ग्रामीणों की माने तो दोनों में एक वर्ष से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों प्रेमी प्रेमिका आपस में संबंधी बताए जा रहे है. दोनों की शादी की बात भी पूर्व से चल रही थी. मोतिहारी में थाना की गश्ती गाड़ी ने देर रात में एक प्रेमी युगल को सैर करते हुए पकड़ लिया. पुलिस ने प्रेमी युगल से रात में घूमने की वजह पूछा, लेकिन सार्थक जबाब नहीं मिलने पर दोनों को पुलिस थाने ले गयी. पुलिस ने दोनों के परिजनों को इसकी सूचना दिया, लेकिन लड़की का भाई लड़की को थाने से घर ले जाने से इंकार करने लगा. जहां उक्त पंचायत के मुखिया सरपंच व परिजनों की मौजूदगी में थाने में ही हिन्दू रिति रिवाज से दोनों की शादी संपन्न हुई और दोनों एक दूसरे के हो गए.

पुलिस पहले भी करा चुकी है कई प्रेमी युगल की शादी
मोतिहारी में यह कोई नया मामला नहीं है. पहले भी कई थानों में प्रेमी युगल की शादी की खबर सुनने को मिल जाएगी. बता दें कि मोतिहारी में पुलिस ने हिंदू रिती रिवाज से प्रेमी युगल की शादी करवाई है. शादी से दोनों प्रेमी और प्रेमिका बहुत खुश है.

ये भी पढ़िए- लालू संग मेदांता अस्पताल पहुंचे तेजस्वी यादव, बताया कैसा है मुलायम सिंह का हाल

Trending news