Chinese Food: मोमोज खाने का चैलेंज ले गई युवक की जान, परिजनों ने दोस्तों पर लगाया हत्या का आरोप
Advertisement

Chinese Food: मोमोज खाने का चैलेंज ले गई युवक की जान, परिजनों ने दोस्तों पर लगाया हत्या का आरोप

बिहार के गोपालगंज से एक मामला सामने आया है. जहां मोमोज खाने में जीत-हार की बाजी लगानी एक युवक को महंगी पड़ गई. मोमोज खाने से उसकी मौत हो गई. 

Chinese Food: मोमोज खाने का चैलेंज ले गई युवक की जान, परिजनों ने दोस्तों पर लगाया हत्या का आरोप

गोपालगंजः इंसान जिंदगी में कई बार ऐसी शर्त लगा लेता है जो उसी पर भारी पड़ जाती हैं और जान तक गंवानी पड़ जाती है. एक ऐसा ही मामला बिहार के गोपालगंज में देखने को मिला है. गोपालबंज में मोमोज खाने में जीत-हार की बाजी लगानी एक युवक को महंगी पड़ गई. मोमोज खाने से उसकी मौत हो गई. घटना सीवान जिले के बड़हरिया थाना क्षेत्र के ज्ञानी मोड़ की बताई जा रही है. 

ज्यादा मोमोज खाने की लगी थी शर्त
मृत युवक थाने थाने के सिहोरवा गांव के विशुन मांझी का 25 वर्षीय पुत्र विपिन कुमार पासवान बताया गया है. मृतक विपिन कुमार पासवान सिवान के बड़हरिया में मोबाइल रिपेयरिंग का काम करता था. रोजाना की तरह वह गुरुवार को अपनी दुकान पर काम करने के लिए गया था. इसी दौरान उसके दोस्तों ने मोमोज खाने को लेकर शर्त लगा ली. ज्यादा मोमोज खाने वाले के लिए इनाम रख दिया. जिसके बाद विपिन ज्यादा मोमोज खाने के बाद बेहोश हो गया और गिर गया. इसके बाद वहीं मौके पर उसकी मौत हो गई.

पिता ने दोस्तों पर लगाया जहर देने का आरोप
मृतक के पिता ने दोस्तों पर जहर देकर विपिन के हत्या करने का आरोप लगाया है. वहीं सदर अस्पताल के चिकित्सक शुभम गुप्ता के मुताबिक मोमोज ज्यादा खाने से आदमी बीमार होगा. डाइजेशन या आइंस्टाइन में दिक्कत हो सकती है, लेकिन मोमोज खाने से तुरंत मौत नहीं हो सकती है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा. 

वहीं, मोमोस खाने से युवक की मौत के बाद परिजनों में चीख पुकार मच गयी. थावे थानाध्यक्ष ने बताया कि अभी तक थाने में परिजनों द्वारा आवेदन नहीं दिया गया है. वहीं, सदर एसडीपीओ प्रांजल ने इस मामले में कहा कि मामला बड़हरिया थाना क्षेत्र का है, क्योंकि ज्ञानी मोड़ सीवान के बड़हरिया थाने में आता है, इसलिए केस को बड़हिया ट्रांसफर किया जाएगा.

इनपुट- मदेश तिवारी 

यह भी पढ़ें- Malmas Mela 2023: राजगीर में मलमास मेला की तैयारी पूरी, 33 कोटि देवी-देवता करेंगे प्रवास, 5000 क्षमता वाली टेंट सिटी बनी

Trending news