'भर दो मेरी मांग वरना दे दूंगी जान', साली ने जीजा से की शादी करने की जिद्द, फिर हुआ कुछ ऐसा..
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1634837

'भर दो मेरी मांग वरना दे दूंगी जान', साली ने जीजा से की शादी करने की जिद्द, फिर हुआ कुछ ऐसा..

बिहार के मुजफ्फरपुर रेलवे स्टेशन पर एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है, जहां पर जीजा से शादी करने के लिए साली जीजा के पीछे- पीछे स्टेशन पर पहुंच गई और स्टेशन पर ही साली जीजा से सादी करने के लिए जिद पर अड़ गई. साली बार- बार ये कहती रही कि मैं आपसे प्यार करती हूं और मुझसे शादी कर लो.

'भर दो मेरी मांग वरना दे दूंगी जान', साली ने जीजा से की शादी करने की जिद्द, फिर हुआ कुछ ऐसा..

मुजफ्फरपुरः बिहार के मुजफ्फरपुर रेलवे स्टेशन पर एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है, जहां पर जीजा से शादी करने के लिए साली जीजा के पीछे- पीछे स्टेशन पर पहुंच गई और स्टेशन पर ही साली जीजा से सादी करने के लिए जिद पर अड़ गई. साली बार- बार ये कहती रही कि मैं आपसे प्यार करती हूं और मुझसे शादी कर लो.

वहीं जब जीजा ने शादी से इंकार किया तो दीवार पर सिर पटक- पटक कर बोली 'अब मांग में सिंदूर डाल कर शादी करो नहीं तो जान दे देंगे.' यह पूरा घटनाक्रम मुजफ्फरपुर जंक्शन का है. जहां प्लेटफार्म संख्या 1 पर हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा. जब जीजा ने देखा की बात आगे काफी ज्यादा बढ़ रही है तो उसने अपने परिजनों को फोन कर पूरे मामले की जानकारी दी, लेकिन साली मानने को तैयार नहीं थी और उसका हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा.

इस दौरान यात्रियों की भी भीड़ जुटी रही और लोग मामले को शांत करने का प्रयास करते रहे. इसके बाद लोगों ने मामले की जानकारी जीआरपी को दिया. इसी बीच सूचना मिलने के बाद लड़की और लड़के के परिजन मौके पर पहुंच गए. जीआरपी के पहुंचने से पहले परिजन दोनों को अपने साथ लेकर निकल गए. मौके पर पहुंची जीआरपी ने लोगों से मामले की जानकारी ली और वापस चली गई.

बताया जा रहा है कि सीतामढ़ी के 21 वर्षीय युवक की शादी दो साल पहले हुई थी और 1 साल का एक बेटा भी है. लड़के की पत्नी ने बताया कि उसकी चचेरी बहन है और उसके पति बाहर रहते है. 4 महीने पहले आए है. इसी बीच वह ससुराल आए थे तो उसकी चचेरी बहन से उसके पति की दोस्ती हो गई. बहन उसके पीछे पड़ गई. आज जब वह बाहर जाने के लिए निकले तो उनके पीछे- पीछे बहन भी मुजफ्फरपुर स्टेशन पर पहुंच गई और शादी करने की जिद पर अड़ गई. जिसके बाद उसके पति ने फोन किया तब बहन के पिता को लेकर आई है. उसके बाद उसके परिजन दोनों को अपने साथ ले गए.

मामले में जीआरपी थानेदार दिनेश कुमार साहू ने बताया कि हमें सूचना मिली थी, लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले सभी निकल गए थे और प्लेटफार्म पर खड़े यात्रियों से पूछताछ कर पुलिस वापस लौट गई.
इनपुट - मणितोष कुमार

यह भी पढ़ें- Samastipur: चचेरी बहन के साथ था अवैध संबंध, चाची विरोध में हुई खड़ी तो मौत के घाट उतारा

Trending news