कैमूर में हुई कार और बाइक की भीषण टक्कर, एक की हुई मौत, दो घायल
Advertisement

कैमूर में हुई कार और बाइक की भीषण टक्कर, एक की हुई मौत, दो घायल

कैमूर जिले के कुरई के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर कार और बाइक की जोरदार टक्कर हो गई. जिसमें एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. जिनको स्थानीय लोगों की मदद से उपचार के लिए निजी क्लीनिक पहुंचाया गया.

 (फाइल फोटो)

कैमूर: कैमूर जिले के कुरई के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर कार और बाइक की जोरदार टक्कर हो गई. जिसमें एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. जिनको स्थानीय लोगों की मदद से उपचार के लिए निजी क्लीनिक पहुंचाया गया. यहां एक युवक की स्थिति गंभीर बनी हुई है. 

मृत युवक दादर गांव के मनोज सिंह का पुत्र संदीप कुमार सिंह बताया जा रहा है. वहीं घायल युवक दादर गांव के धनंजय सिंह के पुत्र कुलदीप सिंह और भोखरी गांव के रोशन पाल बताए जा रहे हैं. घटना के बाद मौके पर पुलिस पहुंच कर छानबीन में जुटी हुई थी.

जानें क्या है पूरा मामला

प्रत्यक्षदर्शियों ने जानकारी देते हुए बताया भोखरि के रहने वाले रोशन पाल को उसके दादर के रहने वाले दो दोस्त संदीप कुमार और कुलदीप सिंह छोड़ने के लिए बाइक से कुरई जा रहे थे. तभी राष्ट्रीय राजमार्ग पर कूरई के पास तेज रफ्तार अनियंत्रित कार ने बाइक में पीछे से धक्का मार दिया. जिसमें 2 लोग कार से टकराकर सड़क पर गिरे और एक युवक कार के आगे बोनट में फंस गया. जिसे कार सवार भागने के चक्कर में शव को बोनट में फंसे ही अवस्था में एक किलोमीटर तक घसीटता चला गया. जहां कार अनियंत्रित होकर एक किलोमीटर बाद चाट में चली गई और अंधेरे का फायदा उठाकर कार सवार फरार हो गया एल आसपास के ग्रामीणों द्वारा इसकी सूचना पुलिस को दिया और घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया.

Trending news