दहेज के लिए विवाहिता की निर्मम हत्या, शव को पानी में पत्थर के नीचे दबाया
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1674418

दहेज के लिए विवाहिता की निर्मम हत्या, शव को पानी में पत्थर के नीचे दबाया

Bihar Crime: बांका दहेज लोभियों ने एक नवविवाहिता को निर्मम हत्या कर दी. जिसके बाद शव को छुपाने के लिए नदी किनारे पानी में पत्थर से दबा दिया. जिसके बाद पुलिस ने शव को बरामद किया.घटना बांका जिले के कटोरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत देवासी पंचायत के देवासी गांव तुलसी महतो डीह टोला की है.

दहेज के लिए विवाहिता की निर्मम हत्या, शव को पानी में पत्थर के नीचे दबाया

बांका: Bihar Crime: बांका दहेज लोभियों ने एक नवविवाहिता को निर्मम हत्या कर दी. जिसके बाद शव को छुपाने के लिए नदी किनारे पानी में पत्थर से दबा दिया. जिसके बाद पुलिस ने शव को बरामद किया.घटना बांका जिले के कटोरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत देवासी पंचायत के देवासी गांव तुलसी महतो डीह टोला की है. जहां रहने वाले बबलू यादव की 20 वर्षीय पत्नी रूपा कुमारी उर्फ मुन्नी देवी की हत्या कर दी गई. मृतका बीते दिन शनिवार को दोपहर घर से गायब थी.

मृतका के मायके एवं ननिहाल में जैसे ही इसके बारे में खरब मिली मिलने परिजनों ने अपनी बेटी की खोजबीन शुरू कर दी और अंत में ससुराल गांव के बगल दरभासन नदी चेक डैम के किनारे पानी के नीचे पत्थर से दबा हुआ शव मिला. जिसे पुलिस को सूचना मिलने पर बरामद किया गया. इधर आनंदपुर ओपी क्षेत्र के नावाडीह गांव निवासी सह मृतका के पिता हेमल यादव ने बेटी की हत्या के मामले में ससुराल वालों के परिवार में सास ससुर ननद पति सहित कटोरिया थाना में सात लोगों के विरुद्ध  नाम दर्ज कराया है. जिसमें मृतका के पति बबलू यादव ससुर बुधन यादव सास मनिकवा देवी ननद उषा कुमारी बड़ा ससुर चंद्रिका यादव चचिया ससुर गणेश यादव एवं  चचेरा देवर छोटू यादव को अभियुक्त बनाया है.

मामले को लेकर कटोरिया थानाध्यक्ष ने त्वरित कार्रवाई करते हुए शव को बरामद कर दो महिला को गिरफ्तार किया है. इधर प्राथमिकी दर्ज होने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया गया. मृतका के पिता हेमल यादव ने बताया बेटी की शादी 10 माह पूर्व हुई थी. जिसमें 5 लाख एवं एक मोटरसाइकिल दहेज में दिया था. शेष 10,15 हजार रुपया बाकी रह गया था जिसको लेकर ससुराल वाले बार बार प्रताड़ित किया करते थे. मौके पर थानाध्यक्ष ने हत्यारोपी सास और एक अन्य को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस हत्या में शामिल लोगों के विरुद्ध गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है जबकि हत्यारोपी सभी अभियुक्त फरार बताया जा रहा है.

इनपुट- बिरेंद्र सिन्हा

ये भी पढ़ें- चाचा ने 11 साल की नाबालिग भतीजी से रचाई शादी, 3 महीने से बंधक बनाकर रखा

Trending news