ट्रेन की छत पर चढ़ना युवक को पड़ा महंगा, हाई टेंशन तार से झुलसा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1319056

ट्रेन की छत पर चढ़ना युवक को पड़ा महंगा, हाई टेंशन तार से झुलसा

करंट लगने के बाद युवक बेहोश होकर ट्रैक पर आकर गिर गया.जख्मी युवक नगर थाना अंतर्गत गांधीनगर मोहल्ले का रहने वाला है.

ट्रेन की छत पर चढ़ना युवक को पड़ा महंगा, हाई टेंशन तार से झुलसा

बगहा : बिहार में ट्रेन की छप पर बैठकर सफर करने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. रेल प्रशासन और यात्रियों की लापरवाही के कारण अब तक कई लोगों की जान जा चुकी है. इतने हादसे होने के बाद भी प्रशासन सतर्कता बरतने को तैयार नहीं है. गुरुवार को वाल्मीकिनगर रोड रेलवे स्टेशन पर विभागीय अनदेखी के कारण एक युवक का ट्रेन की छत पर चढ़ना महंगा पड़ गया. दरअसल, युवक ट्रेन की छत पर चढ़ तो गया, लेकिन युवक बिजली की चपेट में आने से पूरी तरह झुलस गया. घटना स्थल पर मौजूद लोगों युवक के करंट लगने की सूचना जीआरपी को दी. घटना की सूचना मिलते ही रेल पुलिस ने अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद जख्मी युवक को जीएमसीएच रेफर कर दिया.

करंट में झुलसकर रेल ट्रैक पर गिरा युवक 
दरअसल, वाल्मीकिनगर रोड रेलवे स्टेशन के समीप खड़ी ट्रेन की छत पर एक युवक को चढ़ना उसे महंगा पड़ गया. युवक को अंदाजा नहीं था कि उसके साथ इतना बड़ा हदसा हो जाएगा. करंट लगने के बाद युवक बेहोश होकर ट्रैक पर आकर गिर गया. हादसे के बाद घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने जीआरपी बगहा को सूचना दी.

50 फीसदी से ज्यादा झुलसा
मौके पर पहुंची रेल पुलिस ने झुलसे युवक को अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉक्टर संजय गुप्ता ने उसका प्राथमिक इलाज किया और फिर उसे बेहतर इलाज के लिए बेतिया GMCH रेफर कर दिया. डॉक्टर ने बताया कि युवक 50 फीसदी से ज़्यादा झुलस गया है.

घायल की पहचान अमित चौधरी के रूप में हुई
बता दें कि अस्पताल में कुछ लोगों ने युवक को पहचाना और फिर उसके परिजनों को सूचना दी. जिसके बाद परिजन अस्पताल पहुंचे.  जख्मी युवक नगर थाना अंतर्गत गांधीनगर मोहल्ले का रहने वाला है. घायल की पहचान अमित चौधरी के रूप में हुई है. जख्मी युवक की मां ने बताया कि उसे अस्पताल में गांव के लोगों ने पहचाना तब उनको घटना की जानकारी हुई. वहीं पीड़ित का कहना है कि वह एक होटल में काम करता है .वह वाल्मीकि टाइगर रिजर्व के घने जंगल में स्थित मदनपुर स्थान पर जन्माष्टमी का मेला देखने गया था. उसी दरम्यान जब वह ट्रेन की छत पर चढ़ा तो उसे करंट लग गया और वह ट्रेन से नीचे रेल ट्रैक पर गिर गया.

यह भी पढ़ें : मधेपुरा में बाइक सवार अपराधियों ने मचाया तांडव, गुस्साए दुकानदारों से डरकर भागे हमलावर, जांच में जुटी पुलिस

Trending news