Bihar News: नीतीश कुमार पर मगरमच्छ ने किया हमला, महिला ने डंडे की मदद से बचाई जान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1861128

Bihar News: नीतीश कुमार पर मगरमच्छ ने किया हमला, महिला ने डंडे की मदद से बचाई जान

Crocodile Attack on Nitish Kumar: बिहार के बगहा से बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां नदी पार करते समय मगरमच्छ ने नीतीश कुमार पर हमला कर दिया है. लिहाजा मगरमच्छ से मां भिड़ गई और अपने लाडले को मौत के मुंह से बाहर निकाल लिया है.

Bihar News: नीतीश कुमार पर मगरमच्छ ने किया हमला, महिला ने डंडे की मदद से बचाई जान

बगहाः Crocodile Attack on Nitish Kumar: बिहार के बगहा से बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां नदी पार करते समय मगरमच्छ ने नीतीश कुमार पर हमला कर दिया है. लिहाजा मगरमच्छ से मां भिड़ गई और अपने लाडले को मौत के मुंह से बाहर निकाल लिया है.

दरअसल, बगहा के नक्सल प्रभावित लौकरिया थाना अंतर्गत सुरवा बारी गांव में गंडक की सहायक नदी पार करते समय एक नाबालिग बच्चे नीतीश पर मगरमच्छ ने हमला बोल दिया. जिसके बाद उसकी मां मगरमच्छ से भिड़ गई और फिर उसे डंडे के सहारे मौत के मुंह से वापस खींच कर बचा लिया. फिलहाल बच्चे का इलाज चल रहा है.

बताया जा रहा है कि गंडक नदी में सैकड़ों की संख्या में मगरमच्छ पाए जाते हैं. ये मगरमच्छ बरसात के दिनों में गंडक नदी के सहायक नदियों में भी पहुंच जाते हैं और आम लोगों के लिए खतरे का सबब बन जाते हैं. इसी क्रम में लौकरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत सुरवा बारी गांव से होकर गुजरने वाली त्रिवेणी नहर पार करते समय करीब 11 वर्षीय नीतीश कुमार का पैर अचानक मगरमच्छ के ऊपर पड़ गया. जिसके बाद मगरमच्छ ने किशोर पर हमला बोल दिया. गनीमत रही कि नीतीश के साथ उसकी मां भी मौजूद थी. लिहाजा उसने जैसे ही मगरमच्छ के चंगुल में अपने बच्चे को देखा तो बिना जान की परवाह किए वह मगरमच्छ से भिड़ गई और फिर उसे डंडे से पीटना शुरू कर दिया. जिसके बाद मगरमच्छ ने अपने गिरफ्त से बच्चे को आजाद कर दिया. इस तरह से नीतीश की मां ने बहादुरी दिखाते हुए अपने बच्चे को काल के गाल में समाने से बचा लिया.

घटना के तुरंत बाद महिला अपने बच्चे को लेकर स्वास्थ्य केंद्र हरनाटांड़ पहुंची जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे अनुमंडलीय अस्पताल में भेज दिया गया. SDH में तैनात डॉक्टर तारिक नदी ने बच्चे का उपचार किया और बताया कि बच्चा अभी खतरे से बाहर है.

बता दें कि धान के फसल की निराई यानी सोहनी चल रही है. यहीं वजह है कि मां बेटे खेत में सोहनी करने गए थे और लौटते वक्त त्रिवेणी नहर पार करने के दरमियान यह घटना घटी. मां के बहादुरी की चर्चा अस्पताल में भी लोगों के जुबान पर है और सभी उस मां की तारीफ कर रहे हैं की उसने अपने लाडले की जान बचाने के लिए अपनी जान की भी परवाह नहीं की आखिर मां तो मां होती है और मां की ममता निराली जो होती है.
इनपुट-इमरान अजीज

यह भी पढ़ें- Dumri By Election Results Live: चौथे राउंड में बेबी देवी 670 वोटों से आगे, काउंटिंग जारी

Trending news