Bihar Crime: मुजफ्फरपुर में आज फिर चली गोली, गोलीबारी में ई रिक्शा चालक जख्मी, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement

Bihar Crime: मुजफ्फरपुर में आज फिर चली गोली, गोलीबारी में ई रिक्शा चालक जख्मी, जांच में जुटी पुलिस

Bihar Crime: बिहार के मुजफ्फरपुर में देर शाम देर एक बार फिर गोलीबारी हुई और इस गोलीबारी में एक ई रिक्शा चालक जख्मी हो गया. घटना अहियापुर थाना क्षेत्र के शहबाजपुर की देर शाम की बताई जा रही है. 

Bihar Crime: मुजफ्फरपुर में आज फिर चली गोली, गोलीबारी में ई रिक्शा चालक जख्मी, जांच में जुटी पुलिस

मुजफ्फरपुरः बिहार के मुजफ्फरपुर में देर शाम देर एक बार फिर गोलीबारी हुई और इस गोलीबारी में एक ई रिक्शा चालक जख्मी हो गया. घटना अहियापुर थाना क्षेत्र के शहबाजपुर की देर शाम की बताई जा रही है. घायल ई रिक्शा चालक को इलाज के लिए एसकेएमसीएच मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. 

ई रिक्शा चालक को दाहिने हाथ में लगी गोली 
इस गोलीबारी को आधा दर्जन की संख्या में उपद्रवी के द्वारा अंजाम दिया गया है. जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है. हवाई फायरिंग करने के क्रम में ई रिक्शा चालक को गोली दाहिने हाथ में लगी गई है. 

बाइक सवार सभी अपराधी फरार 
घटना को लेकर पीड़ित ई रिक्शा चालक ने बताया कि वह घर लौट रहा था. इसी बीच आधा दर्जन की संख्या में लोगों के द्वारा हवाई फायरिंग की जा रही थी और इसी क्रम में मुझे रोक कर पूछताछ की गई. जिसके चलते एक गोली मुझे लग गई. 

पुलिस कर रही छानबीन
इस घटना के बाद से सभी बाइक सवार अपराधी भाग गए हैं. घटना का कारण अब तक स्पष्ट नहीं हुआ है. जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 

बीते 24 घंटो में तीन गोलीबारी की घटना आई सामने 
वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. आपको बता दें कि मुजफ्फरपुर में इन दिनों अपराध चरम सीमा पर पहुंच गया है और लगातार गोलीबारी की घटना को अपराधी अंजाम दे रहे है. 

सप्ताह में कई बार हो चुकी है गोलीबारी 
पिछले 24 घंटे में दो हत्याएं हुई और आज फिर देर शाम गोलीबारी की घटना सामने आई है. जिसमें ई रिक्शा चालक जख्मी हो गया है. अगर पिछले एक सप्ताह की बात की जाए को आधा दर्जन से ज्यादा गोलीबारी की घटना सामने आ चुकी है. 

इनपुट - मणितोष कुमार

यह भी पढ़ें- Bihar Weather Update: बिहार में दो दिनों में लुढ़केगा तापमान, चलेगी तेज हवाएं, जानें कैसा रहेगा मौसम का मिजाज

Trending news