Bihar News: गोपालगंज में 4 साल की मासूम से दुष्कर्म, मोबाइल दिखाने के बहाने 12 साल के किशोर ने किया रेप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2007312

Bihar News: गोपालगंज में 4 साल की मासूम से दुष्कर्म, मोबाइल दिखाने के बहाने 12 साल के किशोर ने किया रेप

Rape in Gopalganj: बिहार के गोपालगंज जिले के सिधवलिया थाना क्षेत्र के एक गांव में 4 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ उसके पड़ोस के एक 12 वर्षीय किशोर ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है.

Bihar News: गोपालगंज में 4 साल की मासूम से दुष्कर्म, मोबाइल दिखाने के बहाने 12 साल के किशोर ने किया रेप

गोपालगंजः Rape in Gopalganj: बिहार के गोपालगंज जिले के सिधवलिया थाना क्षेत्र के एक गांव में 4 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ उसके पड़ोस के एक 12 वर्षीय किशोर ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. फिलहाल इस घटना के बाद स्थानीय थाना की पुलिस बच्ची के मेडिकल जांच करा मामले की जांच कर कार्रवाई में जुट गई है.

मोबाइल दिखाने के बहाने 12 साल के किशोर ने किया रेप
सिधवलिया थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी किशोर अपने ही एक पड़ोस की बच्ची को मोबाइल फोन दिखाकर खेलता था. दोनों परिवार अगल बगल के रहने वाले है. इस दौरान वह बच्ची को अपने घर बुलाकर मोबाइल दिखाते और खेलते हुए उसके साथ दुष्कर्म किया. जब चार वर्षीय बच्ची ने चीखना चिलाना शुरू किया तो आरोपी उसे वही छोड़ कर भाग गया. 

बच्ची की हालत देख परिजनों ने की पूछताछ
इसके बाद में बच्ची के परिजनों ने बच्ची के शरीर से निकल रहे खून को देख बच्ची से जानकारी प्राप्त की. जिसके बाद बच्ची ने आरोपी के बारे में पूरी बात बताई. जिसके बाद बच्ची के परिजनों ने सिधवलिया थाना में लिखित आवेदन दिया गया है. 

यह भी पढ़ें- Bihar News: रेलवे ट्रैक पर मिला प्रेमी युगल का शव, आधार कार्ड से हुई दोनों की पहचान

दुष्कर्म के आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही पुलिस
इस मामले में पीड़ित बच्ची की मां के बयान पर सिधवलिया थाने में दुष्कर्म की प्राथमिक की दर्ज कराई गई. वहीं परिजनों द्वारा दिए गए आवेदन के आधार पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दुष्कर्म के आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.
इनपुट- मदेश तिवारी

यह भी पढ़ें- क्या विधायक...क्या केंद्रीय मंत्री, किसी का नाम नहीं आया काम, नित्यानंद राय के ड्राइवर को दारोगा ने पीटा

यह भी पढ़ें- Year Ender 2023: ISRO ने दुनिया भर में मचाया धमाल, चंद्रयान-3 और आदित्य-एल1 के अलावा 46 विदेशी सैटेलाइट्स की लॉन्च

Trending news