Bettiah News: कब्र से दो दिन बाद पुलिस ने महिला का निकाला शव, जानिए मौत की कहानी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2016362

Bettiah News: कब्र से दो दिन बाद पुलिस ने महिला का निकाला शव, जानिए मौत की कहानी

Bihar News: बेतिया जिले के गंडक नदी के किनारे से पुलिस ने कब्र खोदकर एक महिला का शव बरामद किया, जिसकी हत्या का आरोप उसके ससुराल वालों पर है. 

Bettiah News: कब्र से दो दिन बाद पुलिस ने महिला का निकाला शव, जानिए मौत की कहानी

Bettiah News: बिहार के बेतिया जिले से एक ऐसी खबर सामने आई है कि जानकर भी आपको भरोसा नहीं होगा कि आखिर ऐसा भी हो सकता है. दरअसल, सिसवा मंगलपुर गांव में सात साल पहले प्रेम विवाह करके आई महिला का शव पुलिस ने कब्र से निकलवाया है. पुलिस ने स्थानीय लोगों की सूचना पर शव को गंडक नदी के किनारे कब्र से बाहर निकाला और मामले की जांच शुरू कर दी है. आइए पूरा मामला जानते हैं.

सात साल पहले सूरत में की थी शादी 
श्रीनगर थाना के चौकीदार ने बताया कि मृतक महिला का नाम मैयरा खातून है जो सूरत की रहने वाली थी. मैयरा ने सात साल पहले सूरत में प्रेम-प्रसंग में रेहान से शादी कर ली थी, जिससे दो बच्चे भी हैं. चौकीदार ने बताया कि महिला की हत्या का आरोप उसके ससुराल वालों पर है. ससुराल वालों पर आरोप है कि उन लोगों ने दो दिन पहले महिला की हत्या करके शव को गंडक नदी किनारे दफन कर दिया था.

ये भी पढ़ें- Muzaffarpur Crime: युवक की चाकू गोदकर निर्मम हत्या की आशंका, लीची बगान से मिला शव

ससुराल वालों पर हत्या का आरोप 
श्रीनगर थाना के चौकीदार के अनुसार, महिला की हत्या कर उसके शव को दफनाने की भनक ग्रामीणों को लग गई. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. वारदात की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्र से बाहर निकलवाया. इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए बेतिया जीएमसीएच भेज दिया.

वारदात के बाद से ससुराल वाले फरार 
मिली जानकारी के अनुसार, इस वारदात को अंजाम देने के बाद ससुराल वाले दोनों बच्चों को लेकर घर से फरार हो गए हैं. वहीं, पुलिस मामले की जांच जुट गई है. पुलिस ने महिला के मायके वालों से भी संपर्क करने की कोशिश किया. हालांकि, अभी तक महिला कोई भी परिजन यहां आया नहीं है.

Reporter: Dhananjay Dwivedi

ये भी पढ़ें- 2021 में बिहार से चोरी हुई बोलेरो, अब ने यूपी से हुई बरामद, जानिए कैसे पहुंची पुलिस

Trending news