बगहा में आर्थिक तंगी से परेशान युवक ने की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी
Advertisement

बगहा में आर्थिक तंगी से परेशान युवक ने की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी

मृतक की पहचान आधार यादव के पुत्र 35 वर्षीय मनोज यादव के रूप में हुई है. परिजनों के मुताबिक उसकी शादी 25 वर्ष पूर्व चौतरवा में हुई थी और बेटे की चाह में उसकी चार बेटियां हो गईं थी.

बगहा में आर्थिक तंगी से परेशान युवक ने की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी

बगहा : बगहा में एक युवक ने आर्थिक तंगी से परेशान होकर फंदे से लटककर आत्महत्या कर लिया है. बता दें कि युवक दिल्ली में रहकर मजदूरी करता था और दो माह से अपने गांव में रह रहा था. इसी बीच उसके बेटी का गौना था लिहाजा वह परेशान चल रहा था,भैरोगंज थाना क्षेत्र के नड्डा गांव में एक युवक ने आत्महत्या कर लिया है.

आर्थिक तंगी के चलते युवक ने लगाई फांसी
मृतक की पहचान आधार यादव के पुत्र 35 वर्षीय मनोज यादव के रूप में हुई है. परिजनों के मुताबिक उसकी शादी 25 वर्ष पूर्व चौतरवा में हुई थी और बेटे की चाह में उसकी चार बेटियां हो गईं थी. एक बेटी का उसने शादी कर दिया था जिसके गौना का दिन तय हो गया था. इसी बीच पैसों की किल्लत के कारण वह परेशान चल रहा था. परिजनों के मुताबिक आर्थिक तंगी के कारण उसने फांसी लगा ली.

बेटी के गौना को लेकर परेशान था युवक
मनोज के पिता रामाधार यादव ने बताया कि मनोज की शादी 25 वर्ष पहले चौतरवा थाना क्षेत्र के बरिअरवा गांव में हुई थी. सब कुछ सामान्य चल रहा था. बेटे के चाहत में एक के बाद एक चार लड़कियां हो गई. जिसमें एक लड़की की शादी पिछले साल मनोज ने किया था. इस वर्ष उस लड़की का गौना होना था. वही दूसरी लड़की की शादी के लिए भी लड़का देख रहा था. इन सब में काफी पैसा लग रहा था, लेकिन मनोज के पास इतना सारा पैसा नहीं था. इसके साथ ही परिवार के अन्य खर्च को लेकर हमेशा परेशान रहता था.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
भैरोगंज थाना अध्यक्ष राम उदय ने बताया कि संदेहास्पद स्थिति में शव को बरामद किया गया है. शव के गले पर निशान पाया गया है. फिलहाल शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल बगहा भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का खुलासा हो पाएगा.

इनपुट- इमरान अजीज

ये भी पढ़िए-  Bihari Girl in Pakistan: पाकिस्तान में भी बिहार की जय-जयकार, इस लड़की ने बताया कैसा है खाना, सभ्यता और रहन-सहन

Trending news