Bagaha News: करंट की चपेट में आने से दो बच्चों की मौके पर मौत, एक की हालत गंभीर
Advertisement

Bagaha News: करंट की चपेट में आने से दो बच्चों की मौके पर मौत, एक की हालत गंभीर

Bagaha News:  बिहार के बगहा में नदी थाना क्षेत्र में करंट की चपेट में आने से दो बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई है. जबकि तीसरा बच्चा जख्मी हो गया है. जिसका इलाज चल रहा है. 

करंट की चपेट में आने से दो बच्चों की मौके पर मौत (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बगहाः बिहार के बगहा में नदी थाना क्षेत्र में करंट की चपेट में आने से दो बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई है. जबकि तीसरा बच्चा जख्मी है. जिसका इलाज चल रहा है. पूरा मामला बगहा के नदी थाना क्षेत्र स्थित चूड़ी हरवा पटखौली गांव का है. मृत बच्चों की पहचान पटखौली गांव निवासी राजेश बिन के पुत्र बिट्टू कुमार (10) और प्रमोद बिन के पुत्र रोहित कुमार (13) वर्ष के रूप में की गई है.

जानकारी के मुताबिक, रोहित कुमार अपने नाना मोतीलाल बिन के घर रहता था. वहीं इस घटना में एक बच्चा जख्मी हो गया है. जिसकी पहचान किशोर बिन के पुत्र कन्हैया बिन (10) के रूप में की गई है. दरअसल, दियारा में इस गांव के नजदीक चवर में छोटेलाल राम का पानी का पटवन चल रहा था. जहां बिजली के करंट लगने से यह घटना होने की आशंका जताई जा रही है. फिलहाल मौके पर पहुंची नदी थाना की पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने की कवायद तेज कर दी है.

इस मामले में छोटेलाल राम ने बताया कि बच्चों के डूबने से मौत हुई है. फिलहाल पुलिस घायल बच्चे के बयान का भी इंतजार कर रही है. नदी थानाध्यक्ष संजय कुमार यादव ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का सही खुलासा हो पाएगा. फिलहाल घायल बच्चों से भी पूछताछ की जा रही है. उनके बयान पर केस दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई की जाएगी. इधर घटना के बाद परिजनों का रो–रो बुरा हाल है. इस घटना के बाद पूरे गांव में मातमी सन्नाटा फैला हुआ है क्योंकि दोनों मृत बच्चों का घर आपस में सटा हुआ है .

बता दें कि पटवन के दौरान पोखर की पानी में करंट आ गया था. लिहाजा खेलने के क्रम में बच्चे उसकी चपेट में आ गए. चश्मदीद द्वारा कहा जा रहा है कि पानी पटाने के दरमियान जिस तार का प्रयोग किया गया था. वह चवर की पानी के संपर्क में आ गया. इसी दौरान बच्चे किनारे गए जो पानी के संपर्क में आते ही वहां गिर गए. इस दौरान घटना स्थल पर ही दो बच्चों की मौत हो गई. जबकि एक गंभीर रूप से जख्मी हो गया है.
इनपुट- इमरान अजीज, बगहा

यह भी पढ़ें- Motihari News: हेड मास्टर अजय कुमार का पेड़ से लटकता मिला शव, सुसाइड नोट में 29 और 10 लाख रुपए का जिक्र, पढ़िए पूरी खबर

Trending news