अजब इश्क की गजब कहानी ! बहन के बेटे से शादी करने पर अड़ी विवाहिता मौसी, पुलिस भी परेशान
Advertisement

अजब इश्क की गजब कहानी ! बहन के बेटे से शादी करने पर अड़ी विवाहिता मौसी, पुलिस भी परेशान

बिहार के मुजफ्फरपुर से प्रेम प्रसंग का ऐसा मामला सामने आ रहा है जिसने पुलिस की परेशानी भी बढ़ा दी है. दरअसल इस पूरे मामले में प्रेमी जोड़े के परिवार वाले भी नहीं समझ पा रहे हैं कि इस प्रेम के रिश्ते को कैसे आदर्श रूप दिया जाए.

(फाइल फोटो)

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर से प्रेम प्रसंग का ऐसा मामला सामने आ रहा है जिसने पुलिस की परेशानी भी बढ़ा दी है. दरअसल इस पूरे मामले में प्रेमी जोड़े के परिवार वाले भी नहीं समझ पा रहे हैं कि इस प्रेम के रिश्ते को कैसे आदर्श रूप दिया जाए. वहीं पुलिस भी इस रिश्ते की बात जानकर हैरान है और इसपर कोई फैसला लेने से पहले परेशान है. 

घटना मुजफ्फरपुर की है. जहां प्रेम के रिश्ते की एक ऐसी कहानी सामने आई है जिसे जो भा सुन रहा है अपने कानों पर भरोसा नहीं कर पा रहा है. यहां एक लड़के की मौसी को जो शादीशुदा है अपनी बहन के बेटे से प्यार हो जाता है. मतलब साफ कर दें कि एक शादीशुदा युवती को अपनी बड़ी बहन के बेटे से प्यार हो जाता है और फिर दोनों साथ जीने मरने की कसमें खा बैठते हैं. दोनों के बीच प्यार इतना गहरा है कि वह युवती अपने पति को भी पहचान नहीं रही है. वह उससे शादी करने पर आमदा है जो युवक उसे मौसी कहता है. 

पूरा मामला मुजफ्फरपुर के कटरा थाना इलाके के एक गांव का है. युवती पहले से शादीशुदा है और उसके बच्चे भी हैं. युवती कुछ दिन पहले अपनी बड़ी बहन के ससुराल गई और वहां कुछ दिन रूकी इसी दौरान अपनी बड़ी बहन के बेटे से उसे प्यार हो गया और दोनों के बीच अवैध संबंध बनने लगे. इसके बाद अपनी मौसी जो अब उसकी प्रेमिका है उसे घूमाने के लिए युवक कानपुर लेकर गया. दोनों वापस लौटे तो दोनों के व्यवहार को देखकर युवती की बड़ी बहन और लड़के क मां को शक हुआ. दोनों से पूछताछ हुई तो दोनों ने अपने रिश्ते को स्वीकार कर लिया. 

मामले को पहले समाज के स्तार पर निपटाने की कोशिश की गई लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला तो मामला थाने पहुंच गया. यहां विवाहिता युवती ने जमकर ड्रामा किया. उस युवती ने पुलिस के सामने अपने पति को पहचानने से इंकार कर दिया. 

पुलिस भी इस मामले को लेकर परेशानी में है. पुलिस को हालांकि अभी तक कोई शिकायत नहीं मिली है. दोनों को समझाने की कोशिश की जा रही है. पुलिस का कहना है कि शिकायत मिली को इसके आधार पर उचित कार्रवाई की जाएगी. 

ये भी पढ़ें- 'पापा सब समझते थे पर राहुल गांधी नासमझी का शिकार हो गए', रोहिणी आचार्य ने 2013 में अध्यादेश फाड़ने की घटना को बताया भूल

Trending news