बिहार में मुखिया जी ने कार्यालय को बनाया मयखना, हुई गिरफ्तारी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar866269

बिहार में मुखिया जी ने कार्यालय को बनाया मयखना, हुई गिरफ्तारी

Bihar: जानकारी के अनुसार, पंचायत चुनाव की तैयारी के बीच अब मतदाताओं को प्रभावित करने के लिए जनप्रतिनिधियों ने शराब और पैसे का अभी से खेल शुरू कर दिया है. 

बिहार में मुखिया जी ने कार्यालय को बनाया मयखना.( प्रतीकात्मक तस्वीर)

Muzaffarpur: बिहार में  नीतीश कुमार (Nitish Kumar) सरकार द्वारा राज्य में पूर्ण शराबबंदी लागू की गई थी जिसके बाद से शराब का सेवन राज्य में प्रतिबंधित है. इसेक बावजूद भी लोगों को शराब उपलब्ध हो रही है. इसी से जुड़ा मामला मुजफ्फरपुर जिले से सामने आया है. यहां जिले में जहरीली शराब पीने के कई लोगों की मौत होने के बाद भी शराब का खेल जारी है.

ये भी पढे़ंः Patna: मांग में सिंदूर भर युवती को बहन के घर लेकर पहुंचा युवक, बंदूक की नोक पर किया दुष्कर्म

मामला सकरा थाना क्षेत्र के महम्मदपुर बदल पंचायत का है. यहां खुलेआम शराब की पार्टी कर रहे मुखिया अनंत सैनव और उनके साथियों को पुलिस और उत्पाद विभाग की टीम ने पकड़ लिया. इस मामलें में मुखिया के साथ पार्टी मे दो अन्य लोगों की भी गिरफ्तारी हुई. 

जानकारी के अनुसार, पंचायत चुनाव की तैयारी के बीच अब मतदाताओं को प्रभावित करने के लिए जनप्रतिनिधियों ने शराब और पैसे का अभी से खेल शुरू कर दिया है. वहीं, मुखिया के कार्यालय की जानकारी देते हुए सकरा थानेदार रामनाथ प्रसाद ने बताया कि पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. 

ये भी पढे़ंः Begusarai: पति ने कहा- '2 लाख रुपये लाओ', पत्नी ने कर दिया इंकार; फिर खेला 'खूनी खेल'

इसी क्रम में मुखिया के कार्यालय के पास से एक गुप्त सूचना मिली थी. इसकी छापेमारी में जब पुलिस और उत्पाद विभाग की टीम गई, तो देखा कि मुखिया के साथ अन्य लोग शराब पार्टी कार्यालय में ही कर रहे थे.  इसके बाद कार्यालय की तलाशी ली गई. जिसमें शराब की 2 बोतल के साथ 28 खाली बोतलें भी बरामद की गई हैं.