Jhanjharpur Lok Sabha Seat: JDU कैंडिडेट रामप्रीत मंडल का BJP कार्यकर्ताओं ने किया विरोध, गुस्से में तोड़ दिया खाने का प्लेट
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2195278

Jhanjharpur Lok Sabha Seat: JDU कैंडिडेट रामप्रीत मंडल का BJP कार्यकर्ताओं ने किया विरोध, गुस्से में तोड़ दिया खाने का प्लेट

Jhanjharpur Lok Sabha Seat: एनडीए की बैठक में एनडीए कार्यकर्ताओं का साफ कहना था कि रामप्रीत मंडल नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार के नाम पर वोट मांग रहे हैं, खुद कभी कार्यकर्ताओं के बीच नहीं गए.

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जेडीयू उम्मीदवार के खिलाफ किया प्रदर्शन

Jhanjharpur Lok Sabha Seat: मधुबनी के झंझारपुर लोकसभा सीट से एनडीए से जेडीयू उम्मीदवार रामप्रीत मंडल का बीजेपी कार्यकर्ताओं ने भारी विरोध किया. एनडीए की बैठक में आए कार्यकर्ताओं ने गुस्से में खाने का प्लेट तक तोड़ दिया. कार्यक्रम झंझारपुर के मोहना स्थित एक होटल में आयोजित किया गया था. इस दौरान बैठक में मंच पर राज्यसभा सांसद संजय झा, मंत्री मदन सहनी समेत बीजेपी और जेडीयू के कई नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे.

व्यवस्था देख आक्रोशित हो गए कार्यकर्ता

बैठक के लिए लोकसभा क्षेत्र के दूर दराज ग्रामीण क्षेत्रों से कार्यकर्ता आए हुए थे. दो बजे के आसपास कार्यकर्ता भोजन के लिए स्टॉल के पास पहुंचे और व्यवस्था देख आक्रोशित हो गए. इसके बाद उन लोगों ने दर्जनों प्लेट फर्श पर पटक कर तोड़ डाले.

कार्यकर्ताओं का आरोप

कुछ देर के लिए अफरा तफरी का माहौल पैदा हो गया. इसके बाद रामप्रीत मंडल के बड़े पुत्र नंदू मंडल के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हुआ. एनडीए की बैठक में एनडीए कार्यकर्ताओं का साफ कहना था कि रामप्रीत मंडल नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार के नाम पर वोट मांग रहे हैं, खुद कभी कार्यकर्ताओं के बीच नहीं गए.

यह भी पढ़ें:जीतनराम मांझी वोट मांगने आएंगे तो पूछिएगा कि शराब कब चालू करवा रहे हैं: तेजस्वी

नेताओं ने कार्यकर्ताओं को समझाया

इसको लेकर अपने अपने दलों के नेताओं ने कार्यकर्ताओं को समझाया और रामप्रीत मंडल से जनता के गिले शिकवे की परवाह नहीं करते हुए क्षेत्र में जाकर जनता का विश्वास जीतने का मंत्र दिया.

इनपुट: आईएएनएस

यह भी पढ़ें:राजद को बड़ा झटका, पूर्व विधायक चंदन कुमार का पार्टी से इस्तीफा, JDU में शामिल

Trending news