मधुबनी नरसंहार: तेजस्वी से मृतक के पिता ने कहा-घर जमीन बेचकर पैसा देंगे, बस CM आरोपियों को सजा दिलाएं
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar879678

मधुबनी नरसंहार: तेजस्वी से मृतक के पिता ने कहा-घर जमीन बेचकर पैसा देंगे, बस CM आरोपियों को सजा दिलाएं

Madhubani Murder: Tejashwi Yadav ने कहा कि अगर सीएम यहां आते और तो मैं नहीं आता. आरजेडी नेता ने कहा कि जहां घटना होगी, वहां हम जरूर जाएंगे. लेकिन मुख्यमंत्री केवल अधिकारी की बात मानते हैं. बल्कि, सीएम को मौके पर जाना चाहिए और डीएसपी और एसपी को तुरंत हटाया जाना चाहिए. 

तेजस्वी यादव ने मधुबनी हत्याकांड में पीड़ित परिवार से मुलाकात की. (तस्वीर साभार-@yadavtejashwi)

Patna: बिहार के मधुबनी में हुए निर्मम हत्याकांड पर सियासत जारी है. इसी बीच नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव मंगलवार को पीड़ितों का दुख-दर्द जानने मधुबनी पहुंचे. यहां तेजस्वी यादव ने कहा कि आरोपित प्रवीण झा रावण के नाम का संगठन चलाता है. राम की बात करनेवाले रावण से ताल्लुक रखते हैं. मुख्य अरोपी को पुलिस नेपाल तक छोड़ने गयी. उन्होंने कहा कि पहले हम सुनते थे कि पुलिस नेपाल से पकड़ कर लाई है लेकिन अब क्या हो रहा है यह समझ से बाहर हैं और ऐसा लग रहा कि स्थानीय प्रशासन आरोपियों के साथ मिला हुआ है.

Tejashwi Yadav ने कहा कि अगर सीएम यहां आते और तो मैं नहीं आता. आरजेडी नेता ने कहा कि जहां घटना होगी, वहां हम जरूर जाएंगे. लेकिन मुख्यमंत्री केवल अधिकारी की बात मानते हैं. बल्कि, सीएम को मौके पर जाना चाहिए और डीएसपी (DSP) और एसपी को तुरंत हटाया जाना चाहिए. 

ये भी पढ़ें-मृतक के बेटे की जुबानी, मधुबनी नरसंहार की खौफनाक और दिल दहलाने वाली कहानी

 

वहीं, तीन बच्चों को खोनेवाले पिता सुरेंद्र सिंह का टूटा सब्र का बांध आज टूट गया और उन्होंने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से कहा कि 'हम घर-जमीन बेंचकर पैसा देंगे बस मुख्यमंत्री आरोपियों को सजा दिलाए. साथ हीं, परिवार की सुरक्षा के लिए लाइसेंस दिलाने और तीन विधवा बहुओं को सरकारी नौकरी देने की मांग रखी.' वहीं, तेजस्वी यादव ने कहा कि सरकार पीड़ित परिवारों की बात सुने. 

इधर, मृतक वीरेंद्र सिंह की बेटी सिमरन ने कहा, 'आरोपियों को फांसी की सजा मिलनी चाहिए. सुबह हमारे पापा घर से होली खेलकर बाहर निकले थे. हत्या के बाद हमारे पापा की लाश को गेंहू के खेत में छुपा दिया गया. हम लोगों ने ढूंढ कर शव को बाहर निकाला.' मृतक की बेटी का कहना है कि आरोपी पूरी तरह से हत्या की नीयत से यहां आए थे. वहीं, जेल में बंद संजय सिंह के बेटे ने कहा कि हमारे पिता को सुरक्षा दें, नहीं तो उनकी भी हत्या हो जाएगी. हमारे तीन चाचा की हत्या कर दी गयी है और पुलिस ने कुछ नहीं किया. जिस तरह से हमारे चाचा को तड़पा-तड़पा कर मारा गया है वैसे आरोपियों के साथ भी सुलूक किया जाए.

ये भी पढ़ें-मधुबनी कांड को लेकर नीतीश कुमार ने तोड़ी चुप्पी, बोले- यह नरसंहार नहीं है, दोषी कोई भी हो बचेगा नहीं