Bihar News: INDIA गठबंधन में सीट शेयरिंग पर बोले विजय चौधरी अब राजनीतिक गतिविधियां तेज होंगी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2061280

Bihar News: INDIA गठबंधन में सीट शेयरिंग पर बोले विजय चौधरी अब राजनीतिक गतिविधियां तेज होंगी

Bihar News: INDIA गठबंधन में सीट शेयरिंग में हो रही देरी पर जेडीयू नेता और बिहार सरकार के मंत्री विजय कुमार चौधरी ने कहा कि आज मकर संक्रांति के बाद राजनीतिक गतिविधियां तेज होंगी. अब लोकसभा चुनाव बिल्कुल नजदीक है, अब गठबंधन में तेजी आनी चाहिए.

फाइल फोटो

पटना: Bihar News: INDIA गठबंधन में सीट शेयरिंग में हो रही देरी पर जेडीयू नेता और बिहार सरकार के मंत्री विजय कुमार चौधरी ने कहा कि आज मकर संक्रांति के बाद राजनीतिक गतिविधियां तेज होंगी. अब लोकसभा चुनाव बिल्कुल नजदीक है, अब गठबंधन में तेजी आनी चाहिए. हमारे नेता नीतीश कुमार शुरू से कहते रहे हैं की सीट शेयरिंग जल्द हो जानी चाहिए. 

ये भी पढ़ें- विपक्षी एकता की पहल करने की सलाह भी दी और अब नीतीश की राह में कांटें बिछा रहीं ममता

विजय चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार ने जून में ही राज्यवार सीट शेयरिंग पर बातचीत करने को कहा था. किसी भी गठबंधन की अंतिम सफलता सीट शेयरिंग पर ही निर्भर करती है. कांग्रेस का रूख साफ क्यूं नहीं ये तो कांग्रेस वाले ही बता सकते हैं. 

विजय चौधरी ने आगे कहा कि जितना जल्द सब हो जाता वो अच्छा होता, गठबंधन में सीट शेयरिंग पर देरी का फायदा और नुकसान सभी को होगा. नुकसान होगा तो सभी को होगा और फायदा होगा तो भी सबको होगा. गठबंधन के सभी घटक दलों को नीति बनाकर चुनाव अभियान में जुटना चाहिए. 

विजय चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार को संयोजक बनाए जाने की चर्चा जेडीयू ने नहीं की, नीतीश कुमार ने सार्वजनिक तौर पर इसे कई बार खारिज किया. मीडिया की तरफ से बेबुनियाद इसे हवा दे दिया जाता है. जब बैठक में ये प्रस्ताव भी आया तो हमने इसे अस्वीकार कर दिया, गठबंधन के लिए अभी ये सब महत्वपूर्ण नहीं हुआ. जो आवश्यक हो उसपर काम हो. वहीं राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा को लेकर कहा कि राम मंदिर पर अनावश्यक विवाद हो रहा है. राम आस्था का सवाल है, राम सब दिन से हैं, पूरी दुनिया में सर्वत्र व्याप्त हैं. 

Trending news