Manish Kashyap Statement: तेजस्वी यादव की 180 दिन के अंदर गिरा दूंगा सरकार, मनीष कश्यप का कहा हुआ सच
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2081948

Manish Kashyap Statement: तेजस्वी यादव की 180 दिन के अंदर गिरा दूंगा सरकार, मनीष कश्यप का कहा हुआ सच

Bihar News: तेजस्वी जितना उनकी कुंडली खंगालेंगे, उन्होंने उससे सौ गुणा ज्यादा उनकी कुंडली खंगाली होगी और वह आपकी सरकार को 180 दिन के अंदर गिरा देंगे. अगर उन्हें गिरफ्तार किया गया तो वे तैयार हैं कि पुलिस कब भी उन्हें गिरफ्तार कर सकती है.

Manish Kashyap Statement: तेजस्वी यादव की 180 दिन के अंदर गिरा दूंगा सरकार, मनीष कश्यप का कहा हुआ सच

पटना : यूट्यूबर मनीष कश्यप का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में है. उन्होंने जेल जाने से पहले एक वीडियो में तेजस्वी यादव पर बड़ा हमला बोला था. उन्होंने कहा था कि जेल से आने के बाद 180 दिन में तेजस्वी की सरकार गिरा देंगे. यह वीडियो लोगों के बीच वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर बिहार की जनता भी तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रही है. 

कुछ दिनों पहले मनीष कश्यप ने जेल जाने से पहले तेजस्वी यादव को चुनौती दी थी. उन्होंने कहा था कि तेजस्वी जितना उनकी कुंडली खंगालेंगे, उन्होंने उससे सौ गुणा ज्यादा उनकी कुंडली खंगाली होगी और वह आपकी सरकार को 180 दिन के अंदर गिरा देंगे. अगर उन्हें गिरफ्तार किया गया तो वे तैयार हैं कि पुलिस कब भी उन्हें गिरफ्तार कर सकती है.

सोशल मीडिया पर लोगों की चर्चा है कि बिहार की सियासी स्थिति बहुत उथल-पुथल में है. बहुत से लोग महागठबंधन सरकार की विदाई की बात कर रहे हैं और यह भी कहा जा रहा है कि सीएम नीतीश कुमार अब बीजेपी के साथ सरकार बना सकते हैं. मनीष कश्यप ने पिछले साल मार्च में तमिलनाडु में बिहार के प्रवासी श्रमिकों पर हमलों के फर्जी वीडियो बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. उन्हें बेल मिलने के बाद वे 23 दिसंबर को जेल से रिहा हो गए.

साथ ही बता दें कि उनके वीडियो के बाद सोशल मीडिया पर लोगों की राय भी विभिन्न है. कुछ लोग उन्हें समर्थन दे रहे हैं, जबकि कुछ उन्हें नकारत्मक तरीके से निशाना बना रहे हैं. यह सब चर्चा का विषय बन चुका है और लोग अपने-अपने विचारों को साझा कर रहे हैं.

ये भी पढ़िए- बिहार में पल-पल बदलता है सियासी समीकरण, अब क्या करेंगे तेजस्वी? बताई चुनावी रणनीति

 

Trending news